Aloe Anti Aging Cream Benefits, Price and More


Anti aging cream benefits
Anti aging cream benefits

Imc Aloe Anti Aging Cream


Imc Aloe Anti Aging Cream का उपयोग ठीक लाइनों, झुर्रियों और शुष्क त्वचा को कम करके उम्र बढ़ने के प्रभावों को धीमा करने में मदद करने का एक शानदार तरीका है। एलो वेरा और कई अन्य प्राकृतिक और प्रभावी तत्वों से भरपूर उत्पाद, यह आपकी त्वचा को बिना किसी दुष्प्रभाव के चमकाने में मदद करता है। यह आपकी त्वचा को बाहरी हानिकारक तत्वों से भी बचाता है, डार्क लाइनों और रूखी त्वचा को कम करता है, जिससे आप जवान और खूबसूरत दिखते हैं।



Imc Herbal Lip Glow Cream

मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की हमेशा की भलाई एक प्राकृतिक मजबूत कल्याण के लिए आयुर्वेद के विज्ञान के साथ मिश्रित हुई। यह एक बेहतरीन मॉइस्चराइज़र है, जो शरीर को पोषण देता है और त्वचा की बीमारियों को रोकने में मदद करता है। यह बढ़ती उम्र के निशान को कम करने और सनबर्न के इलाज के लिए भी बहुत उपयोगी है।

चंदन

उम्र बढ़ने के संकेतों को प्रभावी ढंग से कम करने के लिए और बहुत जरूरी कोमलता लाने के लिए और त्वचा के लिए एक चमक एजेंट के रूप में कार्य करता है। उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करता है और त्वचा की आंतरिक, प्राकृतिक चमक और चमक को बाहर लाता है।

ककड़ी का अर्क

त्वचा को हल्का और पुनर्जीवित करने के लिए।

खीरा

बायोटिन, पोटेशियम और विटामिन ए, बी 1 और सी जैसे पोषक तत्वों के साथ, ककड़ी मॉइस्चराइज करने और आपके चेहरे को अंडर-आई बैग, काले घेरे और पफनेस से मुक्त रखने में मदद करता है।

मसूर की दाल

इसमें आपको जवान और खूबसूरत दिखने के लिए एंटी-एजिंग गुण होते हैं।

Imc Aloe Anti Aging Cream Benefits in Hindi


1. उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करता है।

2. हानिकारक यूवी किरणों से बचाने में मदद करता है।

3. त्वचा की शिथिलता को रोकता है।

4. कम हो जाती है डार्क लाइन और पिकी स्किन।

How to Use Anti Aging Cream


1. चेहरे को साफ और क्षारीय पानी (अधिमानतः) से अच्छी तरह से धोएं।

2. सर्वोत्तम परिणामों के लिए एलो एंटी-एजिंग क्रीम चेहरे पर धीरे-धीरे दिन में दो बार लगाएं।

3. उंगलियों से धीरे मालिश करें।

4. क्रीम को पूरी तरह से सोखने तक मालिश करें।

Imc Aloe Anti Aging Cream Price

Imc Aloe Anti Aging Cream की कीमत 390/- रुपये है - इस उत्पाद पर छूट का लाभ उठाने के लिए Imc के किसी भी स्टोर पर जाएं और यह आईडी नंबर 840246 बताएं और आपको प्रत्येक उत्पाद पर छूट मिल जाएगी जो आप खरीद लेंगे। यदि आप किसी भी स्टोर के बारे में नहीं जानते हैं तो 9803280363 पर कॉल या व्हाट्सएप करें और मैं आपको आपके घर के निकटतम स्टोर के बारे में बताऊंगा।