Imc Herbal Lip Glow Cream Benefits, Price and More

Imc herbal lip glow cream
Imc Herbal Lip Glow Cream


Imc Herbal Lip Glow Cream


Imc Herbal Lip Glow Cream एक 100% आयुर्वेदिक फेस केयर फॉर्मूला है, जो आपके होंठों को मुलायम और चमकदार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। एलो वेरा, टी ट्री ऑइल और बादाम के तेल के साथ फोर्टिफाइड, यह लिप बाम सूखे, जकड़े और काले होठों को बचाने, फिर से जीवंत, चिकना और हल्का करने में मदद करता है। अपने हर्बल लिप ग्लो को प्राप्त करें और अपने होठों को पुनर्जीवित और चमक दें। अब, उन सूखे, जकड़े और काले होंठों को हमेशा के लिए अलविदा कह दें।

Read Also:-




मुसब्बर वेरा

एलो वेरा और आयुर्वेद का सदियों पुराना मिश्रण आपको स्वस्थ और सुंदर बनाता है। एक प्रख्यात मॉइस्चराइज़र, यह शुष्क त्वचा को मॉइस्चराइज़ करने में मदद करता है। यह होंठों को पोषण देता है और उन्हें नरम और कोमल बनाता है।

बादाम तेल

आवश्यक पोषक तत्व प्रदान करके त्वचा को स्वस्थ बनाने में मदद करने और अशुद्धियों और मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने के लिए।

चाय के पेड़ की तेल

आपको सूखे और जकड़े हुए होठों से राहत देने के लिए और आपको एक सुखदायक एहसास प्रदान करता है। इसके कई सौंदर्य लाभ हैं जैसे त्वचा को फिर से भरना और पोषण देना। 

तुलसी

यह होंठों की त्वचा की बनावट को बढ़ाने, उन्हें चमकदार और चमकदार बनाने में मदद करता है और अशुद्धियों और मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाता है।

Imc Herbal Lip Glow Benefits in Hindi


1. आपके होंठों को मुलायम और चमकदार बनाने में मदद करता है।

2. होंठों की त्वचा की बनावट को बढ़ाता है।

3. सूखी, जकड़ी हुई और गहरे रंग के होंठों की रक्षा, कायाकल्प, चिकना और हल्का करने में मदद करता है।

4. डेड स्किन सेल्स को हटाता है, जिससे होंठ भी कोमल और मुलायम बनते हैं।

How to Use Herbal Lip Glow


1. होंठों पर हर्बल लिप ग्लो लगाएं।

2. दिन में कम से कम तीन बार घोल का प्रयोग करें।

3. दिन में कभी भी इसका इस्तेमाल करें।

4. प्राकृतिक रूप से सुंदर होंठों के लिए इसका उपयोग करें।

Imc Herbal Lip Glow Cream Price


Imc Herbal Lip Glow Cream की कीमत 80/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।