Imc Daily Diet Tablets Benefits, Price and More

Daily diet tablets
Daily diet tablets


Imc Daily Diet Tablets


Daily Diet Tablets सूक्ष्म पोषक तत्व हैं और बहु-विटामिन से भरपूर टैबलेटस्टैट आपके शरीर में पोषण संबंधी कमियों को पूरा करता है। वे कोई अन्य दुष्प्रभाव के साथ आपके चयापचय और प्रतिरक्षा में वृद्धि करते हैं। यह चयापचय भी बढ़ाता है, भूख को नियंत्रित करता है और पूरे दिन एक व्यक्ति को सक्रिय रखता है।



Read Also:-

Imc Aloe Skin Glare Tablets

मुसब्बर वेरा

एलो वेरा की उदारता ने अपने प्राकृतिक स्वास्थ्य के लिए आयुर्वेद के विज्ञान के साथ अच्छा मिश्रण किया। पेट, त्वचा, शुगर लेवल के लिए बढ़िया है।

अश्वगंधा

चयापचय को बढ़ावा देता है और तनाव को कम करने, थकान दूर करने और रक्त परिसंचरण में सुधार करने में मदद करता है। चयापचय और प्रतिरक्षा को बढ़ावा देता है।

Shatavari

एंटी-ऑक्सीडेंट और विरोधी भड़काऊ प्रभाव है। प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाता है।

MULETHI

श्वसन पथ को स्वस्थ रखता है और प्रतिरक्षा बढ़ाता है।

Imc Daily Diet Tablets Benefits in Hindi


1. चयापचय को बढ़ाता है।

2. एक व्यक्ति को सक्रिय और ऊर्जावान रखता है।

3. भूख को नियंत्रित करता है।

4. पोषण की कमी को पूरा करता है।

How to Use Daily Diet Tablets


1. रोज दो गोली लें।

2. नाश्ते के बाद एक गोली लें।

3. शाम को एक गोली लें।

4. या, डॉक्टर द्वारा निर्देशित के रूप में इसका उपयोग करें।

Price of Daily Diet Tablets


Daily Diet Tablets की कीमत 450/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।