Fever Guard Tablets Benefits, Price and More

Fever guard tablets
Fever guard tablets

Fever Guard Tablets


दवाएं आपके बुखार को कम कर सकती हैं लेकिन मूल कारण को पीछे छोड़ देती हैं। बुखार या उच्च तापमान पुरानी खांसी, सर्दी, ब्रोंकाइटिस, आदि का परिणाम हो सकता है। नियमित दवाएं तापमान को नीचे लाती हैं, जबकि इसके मूल कारण के लिए कुछ भी करना मुश्किल है। एलो वेरा, देसी तुलसी, गिलोय और हल्दी के अर्क जैसी जड़ी-बूटियों से भरपूर, Herbal Fever Guard Tablets में प्रत्येक गोली में शक्तिशाली हीलिंग पावर होती है और उनकी जड़ को खत्म करने में मदद करती है। Herbal Fever Guard सभी प्रकार के बुखार के लिए वन-स्टॉप समाधान है, जो न केवल आपके बुखार को कम करता है, बल्कि बिना किसी साइड इफेक्ट के आपकी खोई हुई प्रतिरक्षा का निर्माण करते हुए रिकवरी प्रक्रिया को तेज करने में मदद करेगा।


Read Also:-


मुसब्बर वेरा

एलो वेरा की उदारता ने अपने प्राकृतिक स्वास्थ्य के लिए आयुर्वेद के विज्ञान के साथ अच्छा मिश्रण किया। यह बुखार के दौरान मुंह के घावों को ठीक करता है और इससे जुड़े दर्द को कम करता है।

गिलोय

अमरता के आयुर्वेदिक मूल के रूप में जाना जाता है, गिलोय एंटीऑक्सिडेंट में समृद्ध होकर प्रतिरक्षा को बढ़ाने में मदद करता है। गिलोय प्रकृति में एंटी-पायरेटिक होने के कारण आवर्ती बुखार से राहत देता है और शरीर में खोई हुई ताकत को वापस लाता है, और प्लेटलेट काउंट को बढ़ाने में मदद करता है।

देसी तुलसी

प्रकृति ने लोकतंत्र की पत्तियों में संक्रमण से लड़ने के खिलाफ अपना सबसे बड़ा उपकरण पाया। आयुर्वेद में एक चरम औषधि के रूप में माना जाता है, तुलसी बुखार को जल्दी लाने में बहुत प्रभावी है।

HALDI EXTRACT

हल्दी बलगम उत्पादन को बढ़ाती है, जो स्वाभाविक रूप से श्वसन पथ को अवरुद्ध करने वाले कीटाणुओं को बाहर निकालती है।

Benefits of Fever Guard Tablets in Hindi


1. यह बुखार को रोकता है, इसके मूल कारण का ख्याल रखता है।

2. यह बुखार पर हमला करता है जो खांसी, सर्दी और ब्रोंकाइटिस का परिणाम है।

3. यह आपकी प्रतिरक्षा को मजबूत करता है जो संक्रमण से लड़ने में लंबा रास्ता तय करता है

4. यह वायरल बुखार, डेंगू और मलेरिया सहित सभी प्रकार के बुखार को कम करने में मदद करता है और शरीर में खोई हुई ताकत वापस लाता है।

How to Use Fever Guard Tablets


1. बुखार के दौरान दिन में 3 बार एक-एक गोली लें।

2. या मौसम में बदलाव के दौरान, एक टैबलेट को दिन में दो बार नियमित रूप से 15 दिनों तक लेने से आपके शरीर को किसी भी तरह के बुखार से बचाता है।

3. या, चिकित्सक द्वारा निर्धारित अनुसार इसका उपयोग करें।

4. कृपया ध्यान दें: यह तुरंत आपके बुखार को नीचे नहीं लाएगा, लेकिन बिना किसी दुष्प्रभाव के आपकी खोई हुई प्रतिरक्षा को ठीक करने की प्रक्रिया को तेज करने में मदद करेगा।


Fever Guard Tablets Price


Herbal Fever Guard Tablets की कीमत 390/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ