Keshwin Hair Oil Benefits, Price and More

 
Keshwin hair oil
Keshwin hair oil


Imc Keshwin Hair Oil


भारतीय घने, काले और चमकदार बालों के लिए लोकप्रिय हैं। आयुर्वेद के कई रहस्यों के लिए धन्यवाद, जो सदियों से तैयार किए गए हैं जो मनगढ़ंत बनाने के लिए हैं जो बालों और स्वस्थता के लिए एक वरदान हैं। IMC का Keshwin Hair Oil एक ऐसा चमत्कार है जो एलो वेरा, भृंगराज, तुलसी, यष्टी, आंवला, नागरमोथा, नीम, हल्दी, मंजिष्ठ, गुडहल, प्रियंगु, सिक्ककाई, आदि जैसी जड़ी-बूटियों से भरपूर है, जो सरसों के तेल की अच्छाई के साथ मिश्रित है। यह एक प्राकृतिक बाल कंडीशनर के रूप में कार्य करता है। यह आपके बालों को गहराई से पोषण देता है, जबकि आपके दिमाग और शरीर को पूरी तरह से आराम देता है।



Read Also:-

Almond Hair Oil

मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की हमेशा की भलाई एक प्राकृतिक मजबूत कल्याण के लिए आयुर्वेद के विज्ञान के साथ मिश्रित हुई। एक प्राकृतिक कंडीशनर के रूप में कार्य करता है जो आपके बालों को चिकना और चमकदार बनाता है।

प्रियंगु अर्क

यह पौधा हिमालय में उगता है और बालों के विकास को प्रोत्साहित करने के लिए जाना जाता है।

ब्राह्मी अर्क

बालों के विकास में वृद्धि और रूसी की घटना की जाँच करके खोपड़ी को पोषण देता है। ब्राह्मी एक खोपड़ी विशेषज्ञ है जो बालों के विकास को बढ़ावा देता है और खाड़ी में रूसी रखता है।

PRIYANGU

शाब्दिक अर्थ है प्यारा और आकर्षक, और आपके बालों पर समान प्रभाव पड़ता है।

तुलसी

रक्त परिसंचरण में सुधार करता है और आपकी खोपड़ी को ठंडा रखता है।

Imc Keshwin Hair Oil Benefits in Hindi


1. बालों के समग्र विकास के लिए।

2. जब आपके बाल बहुत अच्छे लगते हैं, तो काम आधा हो जाता है।

3. गहराई से अपने बालों को पोषण देता है, जिससे यह रसीला और स्वस्थ हो जाता है।

4. यह आपके मन और शरीर पर एक आरामदायक प्रभाव डालता है।

How to Use Keshwin Hair Oil


1. सर्वोत्तम परिणामों के लिए, तेल गर्म करें।

2. एक कपास की गेंद लें और इसे तेल के साथ भिगो दें।

3. इसे धीरे से अपने स्कैल्प और बालों पर लगाएं।

4. धीरे से अपने बालों को अपनी उँगलियों से मसाज करते हुए मालिश करें।

Imc Keshwin Hair Oil Price


इस की कीमत 250/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।