Imc Herbal Urinorm Tablet Benefits, Price and More

Imc herbal urinorm tablet
Imc herbal urinorm tablet


Imc Herbal Urinorm Tablet


किडनी हमारे शरीर का एक बहुत अभिन्न अंग है जो मूत्र के रूप में विषाक्त पदार्थों और अतिरिक्त तरल पदार्थ को निकालने का आवश्यक कार्य करता है। इसलिए, यह बिना कहे चला जाता है कि हमारी किडनी की अच्छी देखभाल करना और उसे स्वस्थ रखना कितना महत्वपूर्ण है। गुर्दे की पथरी से जूझना दुनिया की सबसे कष्टप्रद चीजों में से एक हो सकता है। गुर्दे की पथरी और किडनी के अन्य रोगों के इलाज के लिए Imc Herbal Urinorm Tablet सबसे प्रभावी और प्राकृतिक तरीका है। यह 100% जड़ी बूटियों जैसे एलो वेरा, शिलाजीत, पशनभेद और गोखरू से भरा हुआ है जो पथरी के अर्क के लिए फायदेमंद है और गुर्दे की पथरी के निर्माण को रोकता है। यूटीआई से संबंधित किसी भी प्रकार के मुद्दों के इलाज के लिए इन गोलियों को प्रकृति का आशीर्वाद माना जा सकता है।



Read Also:-


मुसब्बर वेरा

एलो वेरा की उदारता ने अपने प्राकृतिक स्वास्थ्य के लिए आयुर्वेद के विज्ञान के साथ अच्छा मिश्रण किया। यह गुर्दे की पथरी को बनने से रोकने की क्षमता रखता है।

Pashanbhed

एक मूत्रवर्धक जो गुर्दे से संबंधित बीमारियों का इलाज करने में मदद करता है। एक प्रसिद्ध मूत्रवर्धक, यह जड़ी बूटी गुर्दे की पथरी को बाहर निकालने में आपकी मदद करती है।

Gokhru

यह मूत्र के सामान्य प्रवाह को सुनिश्चित करता है और गुर्दे को डिटॉक्स करता है। एक ऑल-हर्बल मूत्रवर्धक, यह जड़ी बूटी बेहतर गुर्दे के स्वास्थ्य के लिए शरीर से पानी और लवण को बाहर निकालने में मदद करती है।

Shilajit

अध्ययनों से साबित हुआ है कि शिलाजीत यूरिक एसिड के उत्पादन में मदद करता है, गुर्दे की पथरी के विघटन का समर्थन करता है।

Imc Herbal Urinorm Tablet Benefits in Hindi


1. गुर्दे की पथरी को भंग करने में मदद करता है।

2. गुर्दे की बीमारियों के इलाज के लिए एक प्राकृतिक तरीका है।

3. मूत्र पथ के संक्रमण के उपचार में मदद करता है।

4. बेहतर गुर्दा स्वास्थ्य के लिए मूत्र के प्रवाह को नियंत्रित करता है।

How to Use Herbal Urinorm Tablet


1. एक-एक गोली दिन में दो बार लें।

2. या, डॉक्टर द्वारा निर्देशित अनुसार लें।


Imc Herbal Urinorm Tablet Price


इस की कीमत 360/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ