Imc Aloe Skin Glare Tablets Benefits, Price and More

 
Aloe skin glare tablets
Aloe skin glare tablets

Imc Aloe Skin Glare Tablets


आपकी त्वचा को स्वस्थ और ग्लोइंग बनाए रखने में Skin Glare Tablets बहुत प्रभावी हैं। कई आवश्यक प्राकृतिक जड़ी-बूटियों के साथ एक आयुर्वेदिक उत्पाद, ये गोलियां आपकी त्वचा के लिए एक कवच का काम करती हैं। यह उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा की क्षति और झगड़े को ठीक करने में मदद करता है। यह त्वचा की समस्याओं जैसे मुँहासे, निशान आदि से छुटकारा पाने में भी मदद करता है। और एलर्जी त्वचाशोथ, दाद संक्रमण आदि जैसे संभावित त्वचा रोगों से लड़ने में मदद करता है, आपकी त्वचा को पिंपल्स और अवांछित रंजकता से बचाने में अत्यधिक सहायक है, यह आपकी सभी त्वचा समस्याओं का एक-स्टॉप समाधान है। आज ही अपना पैक प्राप्त करें और अपनी त्वचा को चमकदार और सुंदर बनाए रखें।

Read Also:-

Aloe Mukta Tablets

मुसब्बर वेरा

एलो वेरा और आयुर्वेद का सदियों पुराना मिश्रण आपको स्वस्थ और सुंदर बनाता है। यह त्वचा के लिए संपूर्ण देखभाल सुनिश्चित करता है। इस जादुई पौधे में त्वचा को मॉइस्चराइज़ करने, धूप की कालिमा, मुँहासे और अन्य त्वचा संक्रमणों का इलाज करने, उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करने सहित त्वचा के लिए कई स्टर्लिंग लाभ हैं।

BadiHaritaki

उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा करता है और एक्जिमा और अन्य त्वचा रोगों के इलाज में भी प्रभावी है। एक्जिमा और अन्य त्वचा संक्रमणों को ठीक करने में बेहद मददगार। यह उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा करने में भी सहायक है।

Sunthi

रोमकूप को बंद करने और मुँहासे पैदा करने वाले जीवाणुओं को मारने में मदद करने के लिए। इसमें एंटी-इंफ्लेमेटरी और एंटीबैक्टीरियल गुण होते हैं, जो छिद्रों को बंद करने और मुँहासे पैदा करने वाले बैक्टीरिया को मारने में मदद करते हैं।

त्रिफला

विटामिन सी में उच्च, यह एक मजबूत त्वचा टोन सुनिश्चित करने के कोलेजन गठन को बढ़ावा देता है।

Aloe Skin Glare Tablets Benefits in Hindi


1. त्वचा को गोरा, स्वस्थ और चमकदार बनाए रखता है।

2. त्वचा को पिंपल्स और अनचाहे पिग्मेंटेशन से बचाने में मदद करता है।

3. उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करने में सहायक।

4. छिद्रों को खोलना और अतिरिक्त तेल को नियंत्रित करने में मदद करता है।

How to Use Aloe Skin Glare Tabets


1. भोजन के बाद एक-एक गोली दिन में दो बार लें।

2. इसे गुनगुने पानी के साथ अधिमानतः लें।

3. या, चिकित्सक द्वारा निर्देशित अनुसार लें।

Imc Aloe Skin Glare Tablets Price

इस की कीमत 360/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।