Imc Tru Knight Power Oil Benefits, Price and More

 

Imc tru knight power oil
Imc Tru Knight Power Oil

Imc Tru Knight Power Oil


Imc Tru Knight Power Oil आपकी इंद्रियों और संवेदनाओं को प्रज्वलित करने के लिए एक विशेष रूप से विकसित मालिश चिकित्सा तेल है। यह तेल मांसपेशियों को आराम देता है, और ऊतकों का निर्माण करता है। यह नींद की उत्तेजना को सक्रिय करता है, यौन इच्छा को उत्तेजित करता है और बेहतर प्रदर्शन करता है। यह यौन शक्ति प्रदान करता है, कामेच्छा बढ़ाता है, स्तंभन कार्य करता है, यौन शक्ति बढ़ाता है और खोया हुआ आत्मविश्वास वापस पाता है। यह शीघ्रपतन को रोकने और नपुंसकता के खिलाफ लड़ने में भी मदद करता है। इसके अलावा, यह बुढ़ापे में यौवन को बनाए रखने और यौन गतिविधि के दौरान शिथिलता को दूर करने में भी मदद करता है। नोट: यह तेल केवल बाहरी उपयोग के लिए है। इस तरल को अपने व्यक्तिगत हिस्से के कटने पर न लगाएं। यह तेल केवल पुरुषों के लिए है।

Read Also:-

Imc Pain Away Oil

Majuphal

आयुर्वेदिक मूल्यों में समृद्ध, यह जड़ी बूटी खोए हुए और शिथिल ऊतकों को कसने में मदद करती है।

जैतून का तेल

एक प्राकृतिक आराम और शरीर सेल पुनर्भरण के रूप में कार्य करता है। महान उत्तेजक, यह शरीर के ऊतकों को आराम और सक्रिय करता है।

SHATAVARI

प्रजनन क्षमता को बेहतर बनाने में मदद करता है।

केसर

एक प्राकृतिक कामोद्दीपक के रूप में कार्य करता है।


Imc Tru Knight Power Oil Benefits in Hindi


1. यह यौन शक्ति प्रदान करता है, कामेच्छा, स्तंभन और यौन शक्ति बढ़ाता है।

2. खोया हुआ आत्मविश्वास लौटाता है, शीघ्रपतन को रोकता है और नपुंसकता को दूर करता है।

3. ऊतकों के निर्माण में प्रभावी है।

4. विकृति को दूर करता है और कठोरता बढ़ाता है।


How to Use Imc Tru Knight Power Oil 


1. रात को तेल की 10-15 बूंदों को पुरुष भाग पर रात में और सुबह लगाएं।

2. जब तक तेल पूरी तरह से अवशोषित न हो जाए, उंगलियों से धीरे-धीरे मालिश करें।

3. या, डॉक्टर द्वारा निर्देशित के रूप में इसका उपयोग करें।


Imc Tru Knight Power Oil Price


Imc Tru Knight Power Oil की कीमत 540/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ