Imc Aloe Berry Cream Benefits, Price and More

Aloe berry cream
Aloe berry cream


Aloe Berry Cream


हिमालयी बेरी के साथ समृद्ध, आईएमसी Imc Aloe Berry Cream आपकी त्वचा को दाग मुक्त और सुपर नरम रखता है। यह आपकी त्वचा को चमकदार बनाता है। 



हिप्पोफे सलिसिफोलिया

यह बहुपक्षीय लाभ का पौधा है। यह मल्टीविटामिन और खनिजों का समृद्ध स्रोत है। यह बहुपक्षीय लाभ का पौधा है। यह मल्टीविटामिन और खनिजों का समृद्ध स्रोत है।

एलो बारबाडेंसिस

यह मुँहासे जैसे त्वचा की स्थिति का इलाज करने में मदद करता है। यह त्वचा पर एक शांत प्रभाव पड़ता है और खुजली को कम करने में मदद करता है। यह मुँहासे जैसे त्वचा की स्थिति का इलाज करने में मदद करता है। यह त्वचा पर एक शांत प्रभाव पड़ता है और खुजली को कम करने में मदद करता है।

रोजा सेंटिफोलिया

यह त्वचा की जलन को शांत करने में मदद करता है। यह त्वचा की लालिमा को कम करता है। यह कट, निशान और जलन को भी ठीक करता है। यह त्वचा की जलन को शांत करने में मदद करता है। यह त्वचा की लालिमा को कम करता है। यह कट, निशान और जलन को भी ठीक करता है।

सैंटेलम अलबम

यह त्वचा विकारों के लिए व्यापक रूप से उपयोग किया गया है और सौंदर्य प्रसाधनों में सुगंध के रूप में भी उपयोग किया जाता है।

आईएमसी Aloe Berry Cream त्वचा के स्वास्थ्य में सुधार करता है।

Aloe Berry Cream Benefits in Hindi


1. यह उम्र बढ़ने और झुर्रियों के संकेत को धीमा कर देता है।

2. यह त्वचा को कोमल और मुलायम रखता है।

3. यह त्वचा की जलन, लालिमा आदि को भी कम करता है।


How to Use Aloe Berry Cream


1. चेहरे को रगड़ कर साफ करें।

2. चेहरे पर Aloe Berry Cream लगाएं।

3. उंगलियों से धीरे मालिश करें।

4. क्रीम गायब होने तक मालिश करें।

Price of Aloe Berry Cream


Imc Aloe Berry Cream की कीमत 30/- रुपये है - इस उत्पाद पर छूट का लाभ उठाने के लिए Imc के किसी भी स्टोर पर जाएं और यह आईडी नंबर 840246 बताएं और आपको प्रत्येक उत्पाद पर छूट मिल जाएगी जो आप खरीद लेंगे। यदि आप किसी भी स्टोर के बारे में नहीं जानते हैं तो 9803280363 पर कॉल या व्हाट्सएप करें और मैं आपको आपके घर के निकटतम स्टोर के बारे में बताऊंगा।