Imc Aloe Piles Away Cream Benefits, Price and More

Aloe piles away cream
Aloe piles away cream

Imc Aloe Piles Away Cream


Aloe Piles Away Cream एक आयुर्वेदिक तैयारी है जो आपको बवासीर और अन्य संबंधित रोगों से राहत देने के लिए है। मुसब्बर वेरा, सोंठ और कई अन्य आवश्यक जड़ी बूटियों की अच्छाई के साथ, इस क्रीम में बवासीर को दूर रखने और आपको तनाव मुक्त सुबह देने की क्षमता है। आज ही अपना पैक लें और बवासीर को अलविदा कहें। 


Read Also:-


AloeVeda

एलो वेरा और आयुर्वेद का सदियों पुराना मिश्रण आपको स्वस्थ और सुंदर बनाता है। यह बवासीर और विभिन्न अन्य त्वचा संक्रमणों के इलाज के लिए वर्षों से बड़े पैमाने पर उपयोग किया जाता है। इसके विरोधी भड़काऊ गुणों के कारण, यह जलन को कम करने में मदद करता है।

Sonth

आंतों के ट्रैक्ट से अतिरिक्त गैस को खत्म करके भोजन के पाचन और अवशोषण में मदद करता है। इसमें विरोधी भड़काऊ गुण होते हैं, जो पेट को पाचन रस को बेअसर करने में मदद करते हैं और भोजन के पाचन और अवशोषण को उत्तेजित करते हैं।

Haritaki

पाचन तंत्र के कब्ज और शुद्धि को कम करने में मदद करता है। यह कब्ज और पाचन तंत्र की शुद्धि को कम करने में मदद करता है। हरिताकी में टैनिन होता है, जो विषहरण और सफाई में सहायक होता है।

CHITRAKMOOL

यह बवासीर में बहुत उपयोगी है, खासकर बवासीर के मस्सों में।


Aloe Piles Away Cream Benefits in Hindi


1. आपको बवासीर से राहत पाने में मदद करता है।

2. कब्ज को कम करने में मदद करता है।

3. भोजन के पाचन और अवशोषण में मदद करता है।

4. तनाव मुक्त सुबह की गारंटी।

How to Use Aloe Piles Away Cream


1. चिकित्सक द्वारा निर्देशित अनुसार उपयोग करें।


Price of Aloe Piles Away Cream


Imc Aloe Piles Away Cream की कीमत 225/- रुपये है - इस उत्पाद पर छूट का लाभ उठाने के लिए Imc के किसी भी स्टोर पर जाएं और यह आईडी नंबर 840246 बताएं और आपको प्रत्येक उत्पाद पर छूट मिल जाएगी जो आप खरीद लेंगे। यदि आप किसी भी स्टोर के बारे में नहीं जानते हैं तो 9803280363 पर कॉल या व्हाट्सएप करें और मैं आपको आपके घर के निकटतम स्टोर के बारे में बताऊंगा।