Skin Guard Cream Benefits, How to Use, Price and More

Skin guard cream
Skin guard cream

Imc Aloe Skin Guard Cream


Imc Aloe Skin Guard Cream लाल धब्बों, चकत्ते, दाद, खुजली, फफोले आदि जैसी त्वचा की समस्याओं में फायदेमंद है। यह जलन, घाव, चिकनपॉक्स और चोटों के कारण होने वाले धब्बे और दाग को कम करता है। यह त्वचा की समस्याओं जैसे एक्जिमा और कुष्ठ रोग से छुटकारा पाने में मदद करता है। यह कवक त्वचा को ठीक करने के लिए फायदेमंद है। 



Read Also:-


करंज का तेल

यह एक्जिमा, सोरायसिस, कुष्ठ रोग के इलाज में मदद करता है क्योंकि यह रोगाणुओं या कीटाणुओं के कारण संक्रमण को रोकता है। यह एक्जिमा, सोरायसिस, कुष्ठ रोग के इलाज में मदद करता है क्योंकि यह रोगाणुओं या कीटाणुओं के कारण संक्रमण को रोकता है।

Mandookparni

यह घाव, त्वचा के अल्सर और जलती हुई त्वचा के मामलों में फायदेमंद है। यह घाव, त्वचा के अल्सर और जलती हुई त्वचा के मामलों में फायदेमंद है।

नीम

इसमें जीवाणुरोधी गुण होते हैं। यह त्वचा पर सूजन और खुजली को दूर करता है। यह त्वचा पर एक्ने, पिंपल्स, दाग-धब्बों के उपचार में भी मदद करता है। इसमें जीवाणुरोधी गुण होते हैं। यह त्वचा पर सूजन और खुजली को दूर करता है। यह त्वचा पर मुँहासे, pimples, दाग, और निशान का इलाज करने में भी मदद करता है।

मुसब्बर वेरा

इसमें सूजन और सूजन के साथ मदद करके संयुक्त समर्थन प्रदान करने की क्षमता है, क्योंकि यह शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली को संशोधित करने में मदद करता है।

Skin Guard Cream Benefits in Hindi


1. यह एक्जिमा के इलाज में मदद करता है।

2. यह त्वचा की समस्याओं जैसे लाल धब्बे, चकत्ते, दाद, खुजली, छाले आदि में फायदेमंद है।

3. यह जलने, घाव, चिकनपॉक्स और चोटों के कारण होने वाले धब्बे और दाग को कम करता है।

4. यह कवक त्वचा को ठीक करने के लिए फायदेमंद है।

How to Use Skin Guard Cream


1. आवश्यक Aloe Skin Guard Cream लें।

2. प्रभावित क्षेत्र पर लागू करें।

3. दो बार एक दिन ले लो।

4. जैसा कि फिजिशियन द्वारा निर्देशित है।

Skin Guard Cream Price


Imc Aloe Skin Guard Cream की कीमत 125/- रुपये है - इस उत्पाद पर छूट का लाभ उठाने के लिए Imc के किसी भी स्टोर पर जाएं और यह आईडी नंबर 840246 बताएं और आपको प्रत्येक उत्पाद पर छूट मिल जाएगी जो आप खरीद लेंगे। यदि आप किसी भी स्टोर के बारे में नहीं जानते हैं तो 9803280363 पर कॉल या व्हाट्सएप करें और मैं आपको आपके घर के निकटतम स्टोर के बारे में बताऊंगा।