Herbal Femi Tight Benefits, Price and More

 
Herbal femi tight
Herbal femi tight


Imc Herbal Femi Tight


फेमी टाइट वैजाइना जेल 100% प्राकृतिक है, जो जड़ी-बूटियों और साइड इफेक्ट्स मुक्त क्रीम से समृद्ध है, जो आपकी योनि की मांसपेशियों को टोन, आराम, चिकनाई, कसने और मजबूत बनाने में आपकी मदद करके यौन आनंद बढ़ाने का काम करता है। जब संभोग के दौरान उपयोग किया जाता है, तो यह आपके और आपके साथी की खुशी के लिए तुरंत यौन उत्तेजना प्रदान करता है। इसके एंटी-फंगल गुण यह सुनिश्चित करते हैं कि हर अनुभव निर्जन और तनाव मुक्त हो। मुसब्बर वेरा, आंवला और अन्य जड़ी-बूटियां आपके यौन अंगों के समग्र भलाई को बढ़ाने के लिए एक साथ आती हैं।

मुसब्बर वेरा

ऐलो-नेचुरल वेलनेस के लिए आयुर्वेद के साथ एलो वेरा की सदाशयता को मिश्रित किया गया। जब आप बाहर निकलते हैं तो आपकी त्वचा को सनबर्न से बचाता है।

मंजिष्ठा अर्क

इसके एंटी-माइक्रोबियल गुणों के साथ यह अनोखी जड़ी बूटी आपको अच्छी योनि स्वच्छता बनाए रखने में मदद करती है।आपके निजी भागों के लिए एक प्राकृतिक एंटीसेप्टिक के रूप में कार्य करता है और त्वचा की बहाली में सहायक होता है।

बबूल का अर्क

सबसे बड़े आयुर्वेदिक आशीर्वादों में से एक, बबूल में कामोद्दीपक गुण हैं जो योनि की मांसपेशियों को आराम और कसने में मदद करता है।

Fitkari (Alum)

फिटकरी में रक्त कोगुलेंट गुण होते हैं जो त्वचा को निखारते हैं। यह एक प्राकृतिक कसैले के रूप में कार्य करता है, जो योनि की दीवारों को कसने के लिए सहायक है।

Lodhra

मासिक धर्म चक्र और महिला प्रजनन प्रक्रियाओं को नियंत्रित करता है।


Imc Herbal Femi Tight Benefits in Hindi


1. अपने अंतरंग भागों के समग्र स्वास्थ्य के लिए।

2. अंतिम खुशी के लिए आपकी योनि को टोन और फर्मेंट करता है।

3. एक त्वरित यौन उत्तेजक और स्नेहक के रूप में कार्य करता है।

4. एक निर्जन और संक्रमण मुक्त यौन अनुभव के लिए योनि से फंगल उपभेदों को हटाने में मदद करता है।


How to Use Herbal Femi Tight


1. अपने अंतरंग क्षेत्र पर एक सूखा नरम कपड़ा दबोचें।

2. अपनी उंगलियों के बीच क्रीम की एक प्रचुर मात्रा में लें।

3. अपने गर्भ में धीरे से अच्छी तरह से लागू करें।

4. इसे पूरे एक दिन तक रहने दें या चिकित्सक के निर्देशानुसार इसका उपयोग करें।


Imc Herbal Femi Tight Price


Imc Herbal Femi Tight की कीमत 350/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।