Imc Aloe Vera Fibrous Juice Benefits, Price and More

Imc Aloe Vera Fibrous Juice


Imc Aloe Vera Fibrous Juice


Imc Aloe Vera Fibrous Juice एक 100% प्राकृतिक, शुद्ध और स्थिर उत्पाद है, जो आपको स्वस्थ और सक्रिय रखने के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है। एक केंद्रित एलो वेरा का रस कुछ अन्य विशेष सामग्रियों के साथ मिलाया जाता है, यह स्वास्थ्य में सुधार करता है और कमजोरी को मिटाता है। पाचन विकारों से लड़ने, शरीर से विषाक्त पदार्थों को बाहर निकालने, प्रतिरक्षा को बढ़ाने और कई और अधिक जैसे लाभों के साथ, एलो वेरा रेशेदार रस वह अमृत है जो आपके समग्र भलाई का वादा करता है। एलो वेरा में 200 से अधिक महत्वपूर्ण पोषक तत्व होते हैं, जिसमें 20 आवश्यक खनिज, 8 आवश्यक अमीनो एसिड, 14 माध्यमिक अमीनो एसिड, एंजाइम और 12 प्रकार के विटामिन शामिल हैं। इसकी प्रमुख सामग्री एलो वेरा, आंवला, तुलसी, अदरक, और स्टीविया कई स्वास्थ्य समस्याओं में उपयोगी हैं जैसे: • मोटापा, मधुमेह, रक्तचाप, कोलेस्ट्रॉल और हृदय विकार। • खांसी, सामान्य जुकाम, अस्थमा, बाल गिरना और बालों का झड़ना। • कब्ज, जोड़ों का दर्द, कटिस्नायुशूल और ग्रीवा। • अल्सर, यकृत विकार, नसों के विकार निमोनिया। • तपेदिक, पाचन तंत्र के विकार, माइग्रेन, ब्रोंकाइटिस, पथरी, और बवासीर। • नेत्र विकार, गुर्दे के विकार, पीलिया। • त्वचा विकार, ब्लैकहेड्स, और मुँहासे। • मसूढ़ों से खून आना, सनबर्न, चिड़चिड़ा आंत्र सिंड्रोम। • शराब के हानिकारक प्रभावों से जिगर की रक्षा करता है। • यौन क्षमता, ड्राइव और आनंद को बढ़ाता है। सहनशक्ति और शक्ति को बढ़ाता है। • एलोवेरा महिलाओं के लिए एक दोस्त और वरदान है। ल्यूकोरिया में उपयोगी, मासिक धर्म चक्र, मासिक धर्म में ऐंठन, और गर्भावस्था की क्षमता में वृद्धि। आज ही अपना पैक घर लाएं और एक फिट और सक्रिय जीवन जीएं।


मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की सदाशयता को आयुर्वेद के विज्ञान ने प्राकृतिक प्राकृतिक मजबूती के लिए मिश्रित किया। मुसब्बर वेरा अपने असंख्य स्वास्थ्य लाभकारी गुणों के साथ कई बीमारियों का इलाज करने में सक्षम है।

आंवला

एक पौष्टिक फल, जो विटामिन सी का एक बड़ा स्रोत है और इसमें 20 संतरे के बराबर विटामिन होते हैं, इसके कई स्वास्थ्य लाभ हैं जैसे, कब्ज को कम करना, मुंह के छालों को ठीक करना, वजन घटाने में मदद करना आदि।

तुलसी

अपने शरीर को तनाव और कई अन्य शारीरिक बीमारियों से निपटने में मदद करने के लिए। "जड़ी-बूटियों की रानी" के रूप में जानी जाने वाली, तुलसी में तनाव और चिंता को कम करने, संज्ञानात्मक कार्य में सुधार, हृदय की रक्षा और कई अन्य जैसे कई आश्चर्यजनक स्वास्थ्य लाभ हैं।

अदरक

ग्रह पर सबसे स्वास्थ्यप्रद मसालों में से एक के रूप में माना जाता है, अदरक पाचन में मदद करता है, पेट साफ विषाक्त पदार्थों को रखता है और अत्यधिक पित्त उत्पादन के खिलाफ भी लड़ता है।

Imc Aloe Vera Fibrous Juice Benefits in Hindi


1. स्वास्थ्य में सुधार और कमजोरी को मिटाता है।

2. शरीर को तनाव से निपटने में मदद करता है।

3. 100% प्राकृतिक, शुद्ध और स्थिर उत्पाद।

4. प्रतिरक्षा को बढ़ाता है और शरीर को बीमारियों और संक्रमणों से दूर रखता है।

How to Use Imc Aloe Vera Fibrous Juice


1. तीन साल से ऊपर के बच्चों के लिए, उन्हें दिन में दो बार एक चम्मच दें।

2. वयस्कों के लिए, प्रतिदिन 30 मिलीलीटर सुबह (खाली पेट) 250 मिलीलीटर पानी के साथ लें।

3. वयस्कों के लिए, रात के खाने के दो घंटे बाद 250 मिलीलीटर पानी के साथ 30 मिलीलीटर रस लें।

4. या चिकित्सक द्वारा निर्देशित के रूप में इसका उपयोग करें।

Imc Aloe Vera Fibrous Juice Price


Imc Aloe Vera Fibrous Juice की कीमत 375/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।