Herbal Naturomega Capsules Benefits, Price and More

Herbal Naturomega Capsules
Herbal Naturomega Capsules

Herbal Naturomega Capsules


जब हम काम करने में व्यस्त होते हैं, सामाजिक रूप से, और यहां तक ​​कि उम्र बढ़ने पर भी हम महसूस नहीं कर पाते हैं कि इस प्रक्रिया में हमें अपने शरीर को स्वस्थ और खुशी से जीने के लिए एक मजबूत प्रतिरक्षा और चयापचय की आवश्यकता होती है। जबकि हम उम्र के निर्माण पर लगातार काम करने की जरूरत है। Herbal Naturomega Capsules ओमेगा -3, 6 और 9 फैटी एसिड के साथ भरी हुई हैं, वे शरीर के लिए प्राकृतिक बूस्टर हैं और आपकी प्रतिरक्षा बनाने के लिए आपके शरीर के अंदर काम करते हैं।


Read Also:-


लेह बेरी तेल

एंटीऑक्सिडेंट, विटामिन, ओमेगा फैटी एसिड (3, 6, 7, 9) और प्रोटीन बिल्डिंग ब्लॉक के साथ समृद्ध वे पंप प्रतिरक्षा में मदद करते हैं।

अलसी का तेल

ओमेगा फैटी एसिड (3, 6, 9) में उच्च यह सूजन को कम करता है और कोशिकाओं को ताकत से भर देता है और आपके दिल की देखभाल करता है।

Herbal Naturomega Capsules Benefits in Hindi


1. प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है और चयापचय में सुधार करता है।

2. कोलेस्ट्रॉल के स्तर और शर्करा को नियंत्रित करने में मदद करता है।

3. जोड़ों के दर्द को कम करता है।

4. तनाव को कम करता है और उच्च रक्तचाप से राहत देता है।

How to Use Herbal Naturomega Capsules


1. एक कैप्सूल दिन में दो बार लें।

2. या, डॉक्टर द्वारा निर्देशित के रूप में इसका उपयोग करें।

Herbal Naturomega Capsules Price


Herbal Naturomega Capsules की कीमत 700/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ