Imc Aloe Rose Water Benefits, Price and More

Aloe rose water benefits
Aloe rose water benefits

Imc Aloe Rose Water 


मुसब्बर गुलाब जल एक ताज़ा और कायाकल्प उत्पाद है जो आपकी त्वचा को नरम और पूरे दिन कोमल रखता है। प्राकृतिक गुलाब के अर्क की अच्छाई के साथ तैयार, इसका हर रोज उपयोग त्वचा के लिए एक स्वस्थ और नरम महसूस करता है और इसके प्राकृतिक स्वास्थ्य में जोड़ता है। यह अपने पीएच संतुलन को बनाए रखते हुए त्वचा को शुष्क, खुरदरी या खुजली से बचाता है। आवश्यक विटामिन और एंटी-ऑक्सीडेंट से समृद्ध, इस आयुर्वेदिक उत्पाद में मुसब्बर वेरा और अन्य प्राकृतिक जड़ी-बूटियां हैं जो आपको एक समस्या मुक्त त्वचा प्रदान करती हैं। आज अपने पैक को पकड़ो और एक नरम, चिकनी और बेहतर त्वचा की ओर यात्रा पर लगना।

Read Also:-

Alkaline water Bottle

मुसब्बर वेरा

ऐलो-नेचुरल वेलनेस के लिए आयुर्वेद के साथ एलो वेरा की सदाशयता को मिश्रित किया गया। यह हाइड्रेटिंग, नरम और तीव्र मॉइस्चराइजिंग गुण त्वचा को पोषण करता है और इसे पूरे दिन नरम और कोमल रखता है।

गुलाब का अर्क

यह त्वचा में गुलाब जैसी ताजगी लाता है और इसे प्राकृतिक रूप से स्वस्थ रखता है। त्वचा को ताज़ा करता है और त्वचा को कोमल, चिकना और कोमल बनाता है।

ग्लिसरीन

खुरदरी त्वचा को मुलायम बनाने और प्राकृतिक रूप से अंदर से चमक लाने के लिए मॉइस्चराइज करें। स्वाभाविक रूप से मॉइस्चराइज करता है और नरम स्वस्थ चमक लाता है जो पूरे दिन रहता है।

VITAMIN E OIL

क्षतिग्रस्त ऊतकों की चिकित्सा को रोकता है और मुँहासे के निशान की मरम्मत करता है।

Aloe Rose Water Benefits in Hindi


1. त्वचा को पोषण देता है।

2. त्वचा को मुलायम, चिकना और कोमल बनाता है।

3. शुष्क त्वचा की मरम्मत में मदद करता है।

4. अवांछित खुरदरापन को रोकने में सहायता करता है और त्वचा में सूक्ष्म यौवन लाता है।

How to Use Aloe Rose Water


1. अपने हाथों में Aloe Rose Water की कुछ बूंदें लें।

2. दोनों हाथों से चेहरे पर धीरे से लगाएं।

3. बेहतर परिणामों के लिए, साफ़ और चमकती त्वचा के लिए रोजाना Aloe Rose Water का इस्तेमाल करें।

4. सीधी धूप से दूर रखें।

Aloe Rose Water Price


Aloe Rose water की कीमत 140/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।