Imc Aloe Mukta Tablet ke Fayde, Price and More

Aloe mukta tablet benefits
Aloe mukta tablet benefits


Imc Aloe Mukta Tablets


बच्चों ने चिल्लाना बंद नहीं किया; आपका बॉस आपको हाउंड कर रहा है क्योंकि आपको अपने सबमिशन में देरी हो रही है या आप अपने दोस्त को बहुत पैसा देते हैं जो आपके पास नहीं है। कई कारण हो सकते हैं जो आपको तनाव दे सकते हैं और आपके रक्तचाप को बढ़ा सकते हैं। तनाव यह भी है कि अतिरिक्त धक्का जो आपको परिष्करण रेखा को पार करने में मदद करता है और बहुत कठिन काम करता है। हालांकि, बहुत ज्यादा कुछ भी बुरा है और इस मामले में, आप तनाव से निपटने में सक्षम नहीं होने से जीवनशैली से जुड़ी बीमारियों से पीड़ित हो सकते हैं। यह उच्च रक्तचाप, उच्च रक्तचाप या मधुमेह हो, एलो मुक्ता आपको जीवनशैली से जुड़ी बीमारियों से छुटकारा दिलाएगा। ये गोलियां रक्तचाप और कोलेस्ट्रॉल के स्तर को नियंत्रण में रखने में बेहद मददगार होती हैं।

Aloe Cal-D tablets

मुसब्बर वेरा

ऐलो-नेचुरल वेलनेस के लिए आयुर्वेद के साथ एलो वेरा की सदाशयता को मिश्रित किया गया। रक्त शर्करा के स्तर को कम करने में मदद करता है।

अश्वगंधा

अश्वगंधा एक जड़ी बूटी का ऋषि है जो आपको शांत करता है, आपको बेहतर नींद में मदद करता है और उच्च रक्तचाप के जोखिम को कम करता है। उन मलबे नसों को शांत करके आपको नींद की लय बनाए रखने में मदद करता है।

ब्राह्मी

रक्त शर्करा के स्तर को विनियमित करने के लिए जाना जाता है, यह जड़ी बूटी मधुमेह और रक्तचाप के लिए एक वरदान है। यह बारहमासी जड़ी बूटी हाइपोग्लाइसीमिया को बेहतर बनाने में आपकी मदद करती है, ताकि आप एक स्वस्थ और सामान्य जीवन जी सकें।

SHANKHPUSHPI

वे चिंताएं जो आपके रक्तचाप को गोली मारती हैं, इस जादुई जड़ी बूटी द्वारा अच्छी तरह से निपटा जाती हैं।

Imc Aloe Mukta Tablet ke Fayde in Hindi


1. ब्लड प्रेशर को नियंत्रित करता है।

2. कोलेस्ट्रॉल के स्तर को कम करने में मदद करता है।

3. उच्च रक्तचाप, क्षिप्रहृदयता, चक्कर, और सिंकोप को नियंत्रित करने में सहायक।

4. मधुमेह के रोगियों में रक्त शर्करा के स्तर को नियंत्रित करने में मदद करता है।

How to Use Aloe Mukta Tablet


1. एक-एक गोली दिन में दो बार लें।

2. या, चिकित्सक द्वारा निर्देशित अनुसार लें।

Imc Aloe Mukta Tablet Price


इस की कीमत 360/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।