Fever Guard Syrup Benefits, Price and More

Fever guard syrup benefits
Fever guard syrup benefits

Imc Fever Guard Syrup


Imc Fever Guard Syrup किसी भी प्रकार के बुखार के इलाज के लिए एक शक्तिशाली उपाख्यान है। आयुर्वेद में, सामान्य बुखार या सामान्य सर्दी को प्रथाईया कहा जाता है। शुष्क खांसी, बलगम स्राव, भीषण आवाज, बहती नाक जब आप मौसम में या संक्रमण के हमले के दौरान होते हैं तो ये सामान्य लक्षण हैं। फिर ऐसे बुखार हैं जो विभिन्न अन्य कारणों का कारण हैं, कुछ सामान्य, कुछ पुराने जैसे डेंगू और मलेरिया। एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली बाहरी एजेंटों से लड़कर आपको किसी भी तरह के बुखार को दूर करने में मदद कर सकती है जो आपको और आपके स्वास्थ्य को नीचे लाती है। गिलोय, पपीते के पत्ते, एलोवेरा और गेहूं घास के साथ, fever guard किसी भी बुखार का सबसे बड़ा दुश्मन है।


Read Also:- 


मुसब्बर वेरा

एलो वेरा की उदारता ने अपने प्राकृतिक स्वास्थ्य के लिए आयुर्वेद के विज्ञान के साथ अच्छा मिश्रण किया। यह बुखार के दौरान मुंह के घावों को ठीक करता है और इससे जुड़े दर्द को कम करता है।

गिलोय

अमरता की आयुर्वेदिक जड़ के रूप में जाना जाता है, एंटीऑक्सिडेंट में समृद्ध गिलोय प्रतिरक्षा को बढ़ाने में मदद करता है। गिलोय प्रकृति में एंटी-पायरेटिक होने के कारण आवर्तक बुखार से राहत दिलाने में मदद करता है।

पपीता

पपीते के पत्ते सदियों पुराने घरेलू उपचार हैं जिसके बाद भारतीयों में बुखार कम हो जाता है। यह न केवल आपकी प्रतिरक्षा बढ़ाता है बल्कि डेंगू और मलेरिया के इलाज के लिए भी जाना जाता है।

डबल घास

डेंगू के लक्षणों की सही प्रतिक्रिया हैं।


Benefits or Uses of Fever Guard Syrup in Hindi


1. किसी भी तरह के बुखार को रोकने के लिए वन-स्टॉप-शॉप हैं।

2. प्राकृतिक जड़ी बूटियों के साथ शक्तिशाली अभी तक बुखार से लड़ने के लिए एक साथ काम करते हैं।

3. 100% हर्बल, बुखार के इलाज के लिए सभी कार्बनिक समाधान हैं।

4. दीर्घकालिक समाधान के रूप में यह प्रतिरक्षा को मजबूत करता है।

How to Use Fever Guard Syrup


1. सुबह नाश्ते के बाद एक बार दो फुल चम्मच लें।

2. रात के खाने के बाद एक बार दो फुल चम्मच लें।

3. या, अपने चिकित्सक द्वारा निर्धारित अनुसार इसका उपयोग करें।

Fever Guard Syrup Price


Imc Fever Guard Syrup की कीमत 200 ml -195 और 500 ml - 490/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ