Imc Wheat Gold Tablets Benefits, Price and More

 

Imc Wheat Gold Tablets
Imc Wheat Gold Tablets

Imc Wheat Gold Tablets


हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जो भारी और अक्षम्य प्रतिस्पर्धी हो सकती है; जिसका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ सकता है। आपका रक्त शरीर के सभी आवश्यक घटकों, जैसे ऑक्सीजन, हार्मोन, थक्के कारक, शर्करा, वसा और आपके प्रतिरक्षा प्रणाली की कोशिकाओं को परिवहन करने के लिए जिम्मेदार है। अस्वास्थ्यकर जीवनशैली और खाने की आदतें रक्त शोधन या अपव्यय को दूर करने की प्रक्रिया को धीमा कर सकती हैं, जो हमारे महत्वपूर्ण अंगों जैसे कि यकृत और गुर्दे द्वारा संचालित होती है। अनुचित रूप से कार्य करने और इन अंगों के कमजोर होने के परिणामस्वरूप आमतौर पर आपके रक्त में विषाक्त पदार्थों का संचय होता है। Imc Wheat Gold Tablets एक संपूर्ण आयुर्वेदिक स्वास्थ्य पूरक है जो कचरे को तोड़ने और उसके रक्त को शुद्ध करने की प्रक्रिया को तेज करके कल्याण के हर पहलू का समर्थन करने के लिए तैयार है। व्हीटग्रास, एलोवेरा और आंवला की अच्छाई से समृद्ध, यह आपको प्राकृतिक रूप से डिटॉक्स करने, एनीमिया से लड़ने और पूरे दिन आपको अधिक ऊर्जा देने में मदद करता है। यह विटामिन ए, बी 12, सी, ई, प्रोटीन, अमीनो एसिड, एंजाइम और खनिज (लोहा, कैल्शियम, पोटेशियम, जस्ता और सेलेनियम) में समृद्ध है। गेहूं का सोना दूध, अंडा, घी, बादाम और पौष्टिक भोजन की तुलना में अधिक ऊर्जावान होता है। यह रामबाण दवा बुढ़ापे की कमजोरी को दूर करने की दवा है। गेहूं गोल्ड टैबलेट में मौजूद गेहूं घास विशेष रूप से क्लोरोफिल में उच्च है। क्लोरोफिल को "हरे रक्त" के रूप में जाना जाता है क्योंकि यह किसी भी अन्य तत्व की तुलना में अधिक स्वस्थ गुणों वाला पहला उत्पाद है। क्लोरोफिल ऑक्सीजन के उच्च स्तर को भी वहन करता है, जो शरीर को असामान्यताओं को बहाल करने में मदद करने में विशेष रूप से शक्तिशाली है। गेहूं का सोना गर्भावस्था के दौरान आयरन, कैल्शियम की कमी को पूरा करता है। व्हीट गोल्ड उच्च ऊर्जा का एक समृद्ध स्रोत है, और व्हीट गोल्ड टैबलेट का उपयोग संभावित रूप से शक्तिशाली नवीकरण कंपन और आपके होने के लिए अधिक कनेक्टिविटी देने में मदद कर सकता है।

Read Also:-

Imc Tru Knight Power Tablets

तुलसी

पेट को मजबूत करता है और सांस की बीमारियों में मदद करता है।

कर्मियों

रोगों और कोशिका क्षति को रोकता है।

मुसब्बर वेरा

विषाक्त पदार्थों को बाहर निकालने और खत्म करने में मदद करता है।


Imc Wheat Gold Tablets Benefits in Hindi


1. प्रतिरक्षा को बढ़ाता है और वायरल और जीवाणु रोगों को रोकता है। 

2. मुक्त कणों के हानिकारक प्रभावों से बचाने में मदद करता है।

3. शारीरिक और मानसिक तनाव दूर करने में मदद करता है। 

4. ऊर्जा स्तर में सुधार करता है और थकान से लड़ने में मदद करता है।


How to Use Imc Wheat Gold Tablets


1. सर्वोत्तम परिणामों के लिए, इसे सुबह खाली पेट लें। 

2. व्हीट गोल्ड टैबलेट के सेवन के कम से कम आधे घंटे बाद तक खाने और पीने से बचें। 

3. रात में, इसे भोजन के एक घंटे बाद या चिकित्सक द्वारा निर्देशित किया जाना चाहिए। 

4. स्वस्थ लोगों को सुबह और रात में 1-2 व्हीट गोल्ड की गोलियां लेनी चाहिए। अस्वस्थ लोगों को सुबह और रात में 2-3 गोलियों के साथ शुरू करना चाहिए और बाद में प्रति दिन 16 गोलियों की संख्या बढ़ानी चाहिए।


Imc Wheat Gold Tablets Price


Imc Wheat Gold Tablets की कीमत 360/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ