Imc Tru Knight Power Tablets Benefits, Price and More

 

Imc tru knight power tablets
Imc tru knight power tablets

Imc Tru Knight Power Tablets


Imc Tru Knight Power Tablets वास्तविक और परीक्षण की जाने वाली गोलियाँ हैं, जो 100% प्राकृतिक और आवश्यक जड़ी-बूटियों के साथ बनाई जाती हैं, जो विभिन्न यौन बीमारियों को ठीक करती हैं, वीर्य की गुणवत्ता और आनंद में सुधार करती हैं, यौन इच्छा और प्रजनन क्षमता को वापस लाने के लिए जानी जाती हैं। इसके कई अवयव जैसे शिलाजीत, अश्वगंधा, सफ़ेतमुसली, एलोवेरा, शतावरी, अकरकरा, आदि सभी विभिन्न ऊर्जा मुद्दों, सुस्ती, त्वचा की एलर्जी और समग्र शक्ति और जीवन शक्ति को बढ़ाने के लिए जाने जाते हैं।

Read Also:-

Imc Tru Knight Power Oil


Shilajeet

इसमें फुल्विक एसिड और 84 से अधिक खनिज होते हैं, जो शरीर को प्रतिरक्षा, स्मृति, ऊर्जा के साथ ईंधन देते हैं, शुक्राणु गतिशीलता, खुशी का स्तर प्रदान करते हैं और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण आत्मविश्वास है। शिलाजीत यौन उत्तेजना और कामकाज को सशक्त बनाता है।

अश्वगंधा

द हॉर्स स्मेल ’की संस्कृत गंध और ताकत बढ़ाने की अपनी अनोखी क्षमता के लिए लोकप्रिय है। यह पुरुषों में प्रजनन क्षमता बढ़ाने के लिए जाना जाता है। अश्वगंधा शरीर को शक्ति और ऊर्जा देता है।

SafedMusli

SafedMusli विरोधी भड़काऊ प्रभाव है और यौन गतिविधि को बढ़ाने के लिए जाना जाता है।

Shatavari

शतावरी महिला उत्पादकता में सुधार करता है।


Imc Tru Knight Power Tablets Benefits in Hindi


1. यौन जीवन, आत्मविश्वास और प्रदर्शन को पुनर्जीवित करता है और किसी भी यौन रोग को ठीक करता है।

2. विभिन्न शारीरिक दर्द, शारीरिक और मानसिक कमजोरी से छुटकारा दिलाता है, प्रतिरक्षा, शक्ति और कार्य क्षमता को बढ़ाता है।

3. किसी भी कमजोरी में प्रभावी; अत्यधिक डिस्चार्ज, सिरदर्द, जल्दी बुढ़ापा, मधुमेह, पुरानी बीमारी, सिर का चक्कर, आंखों के नीचे काले घेरे, एनीमिया, हाथों और पैरों का सुन्न होना।


How to Use Imc Tru Knight Power Tablets 


1. एक गोली दूध के साथ और एक गोली रात को सोने से पहले लें।

2. ब्लड, शुगर और दिल के मरीज इसे स्किम्ड मिल्क के साथ लेते हैं।

3. यह सुरक्षित है और लंबे समय तक लिए जाने पर भी इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं है। इसमें कोई नशीला, जहरीला या नशीला पदार्थ नहीं होता है।

4. या, डॉक्टर द्वारा सुझाए अनुसार इसका उपयोग करें।


Imc Tru Knight Power Tablets Price


Imc Tru Knight Power Tablets की कीमत 600/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ