Imc Aloe Chyawan Gold Benefits, Price and More

Aloe chyawan gold benefits
Aloe chyawan gold benefits


Imc Aloe Chyawan Gold


आयुर्वेद एक प्राचीन ऋषि है जो आपके सभी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के लिए उत्तर देता है। दीर्घायु और मजबूत प्रतिरक्षा प्राचीन चिकित्सा के दो सबसे शक्तिशाली आशीर्वाद हैं, और जो उन्हें सुविधा देता है वह है सुपर-शक्तिशाली आयुर्वेदिक जाम जिसे च्यवन गोल्ड कहा जाता है। यह प्राकृतिक और जैविक पोषक तत्वों, जैसे कि आंवला, एलो वेरा, हिमालयन बेरी, अश्वगंधा, ब्राह्मी, शतावरी, हल्दी, शंखपुष्पी, इलायची, केसर, स्वर्णभस्म, शहद आदि से समृद्ध है। और खांसी, शरीर से विषाक्त पदार्थों को बाहर निकालने में मदद करके, रक्तचाप को सामान्य करने में सहायता करता है और एक मजबूत पाचन तंत्र का समर्थन करता है। यह एक एंटी-एजिंग और शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट है, जो झुर्रियों, बालों के झड़ने और बालों के समय से पहले झड़ने से भी रोकता है। अदृश्य कवच के साथ घूमने की कल्पना करें जो आपको संक्रमण के हानिकारक बाहरी एजेंटों के हमले से बचाता है। Imc Aloe Chyawan Gold अपने असाधारण स्वास्थ्य लाभ के साथ जीवन के लिए आपका अदृश्य कवच है।



AloeVeda

मुसब्बर वेरा की सदाशयता को आयुर्वेद के विज्ञान ने औ-न्यूटेल मजबूत कल्याण के लिए मिश्रित किया।

आंवला

अच्छे स्वास्थ्य का भंडार है, यह आपको विभिन्न स्वास्थ्य जटिलताओं को रोककर आपको फिट रखने में मदद करता है। विटामिन सी का एक बड़ा स्रोत, यह गले में खराश, सर्दी और हल्के बुखार को ठीक करने में मदद करता है। इसके अलावा यह जादुई फल शरीर के पूरे कामकाज की देखभाल करने में मदद करता है।

केसर

जीवन शक्ति बढ़ाता है और मस्तिष्क के कामकाज को बढ़ाता है। स्मृति प्रतिधारण, पाचन में प्रभावी और उपचार प्रक्रिया को गति देता है।

ब्राह्मी

एंटीऑक्सिडेंट में समृद्ध और प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है। हार्मोन को नियंत्रित करता है और तनाव और चिंता को कम करता है।

SWARNABHASMA


यह एक प्राकृतिक कामोत्तेजक, हृदय टॉनिक और प्रतिरक्षा बूस्टर है।


Imc Aloe Chyawan Gold Benefits in Hindi


1. रोगों से लड़ने के लिए प्रतिरक्षा और शरीर के प्रतिरोध को बढ़ाता है। पोषण और कल्याण प्रदान करता है।

2. संक्रमण को रोकता है, शरीर के रक्षा तंत्र को बढ़ाता है और यकृत की खराबी को रोकने में मदद करता है।

3. प्रभावी एंटीऑक्सिडेंट जो अच्छे चयापचय स्वास्थ्य को सुनिश्चित करता है।

4. यौन क्षमता और आनंद को बढ़ाता है। बांझपन और नपुंसकता के लिए बेहद फायदेमंद है।

How to Use Aloe Chyawan Gold

1. दिन में दो बार 1 चम्मच लें।


Imc Aloe Chyawan Gold Price



Imc Aloe Chyawan Gold की कीमत 295/- रुपये है - इस उत्पाद पर छूट का लाभ उठाने के लिए Imc के किसी भी स्टोर पर जाएं और यह आईडी नंबर 840246 बताएं और आपको प्रत्येक उत्पाद पर छूट मिल जाएगी जो आप खरीद लेंगे। यदि आप किसी भी स्टोर के बारे में नहीं जानते हैं तो 9803280363 पर कॉल या व्हाट्सएप करें और मैं आपको आपके घर के निकटतम स्टोर के बारे में बताऊंगा।