Imc Pain Away Oil Benefits, Price and More

 

Imc pain away oil
Imc Pain Away Oil

Imc Pain Away Oil


Imc Pain Away Oil आपको विशेष रूप से विभिन्न प्रकार के दर्द से तुरंत राहत देने के लिए तैयार किया गया है। गठिया, गाउट, कठोरता, कटिस्नायुशूल, मांसपेशियों में दर्द, जोड़ों में दर्द और पीठ दर्द से राहत के लिए एक आयुर्वेदिक उपाय, इस तेल में कई कार्बनिक जड़ी बूटियां और पौधे शामिल हैं, जो तेज और तत्काल राहत के लिए जन्मजात हैं। यह आश्चर्य उत्पाद आपके जीवन को दर्द मुक्त बनाने की क्षमता रखता है, जिसके लिए आप बिना किसी असुविधा के हर बिट का आनंद ले सकते हैं। तो, अब खुशी का समय है और आईएमसी के तेल से राहत दर्द के साथ तनाव मुक्त और दर्द मुक्त जीवन के लिए हां कहने का समय है।


Read Also:-

Imc Pain Away Cream


लोहबान का तेल

यह तेल तीव्र गठिया, कटिस्नायुशूल और नसों के दर्द को ठीक करने में बेहद फायदेमंद है।

हल्दी

यह गठिया के कारण होने वाली जोड़ों की सूजन के इलाज में बहुत मददगार है। हल्दी में मौजूद शक्तिशाली एंटी-इंफ्लेमेटरी कंपाउंड करक्यूमिन गठिया के लक्षणों को सुधारने की क्षमता रखता है। यह जादुई मसाला घावों को भरने और जोड़ों में सूजन में भी सहायक है।

SugandhBala

इसमें उत्कृष्ट चिकित्सीय गुण हैं, जिसके कारण यह दर्द और सूजन को कम कर सकता है। यह फूलों के पौधों से निकाला गया एक आवश्यक तेल है और इसके प्राकृतिक उपचार गुणों के लिए उपयोगी है।

गंधपुरा का तेल

यह एक सुगंधित प्राकृतिक दर्द निवारक है, जो तीव्र गठिया और गोनोरियाल गठिया के इलाज में मदद करता है।

Sonth

विभिन्न अन्य स्वास्थ्य लाभों के साथ, यह कटिस्नायुशूल और पीठ दर्द से राहत देने में मदद करता है।


Imc Pain Away Oil Benefits in Hindi


1. विभिन्न प्रकार के दर्द से तुरंत राहत प्रदान करता है।

2. गठिया, कटिस्नायुशूल और कठोरता से दर्द को दूर करने में मदद करता है।

3. मांसपेशियों में दर्द, जोड़ों के दर्द और पीठ दर्द से राहत दिलाने में मदद करता है।

4. एक 100% आयुर्वेदिक उपाय जिसमें प्रभावी प्राकृतिक तत्व होते हैं।


How to Use Imc Pain Away Oil


1. अपनी हथेलियों पर दर्द के तेल के 5 मिलीलीटर लें।

2. धीरे प्रभावित भागों की मालिश करें।

3. तेल को तब तक रगड़ें जब तक वह गायब न हो जाए और सूख न जाए।

4. या, डॉक्टर द्वारा निर्देशित के रूप में इसका उपयोग करें।


Imc Pain Away Oil Price


Imc Pain Away Oil की कीमत 110/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ