Imc Aloe Cleansing Milk Benefits, Price and More

 

Imc aloe cleansing milk
Imc Aloe Cleansing Milk

Imc Aloe Cleansing Milk


मुलायम और साफ त्वचा के लिए! शांत और सुंदर त्वचा के लिए! उज्ज्वल और स्वस्थ त्वचा के लिए! Imc Aloe Cleansing Milk लेकर आया है।

Read Also:-

Imc Aloe Face Cleanser


बादाम तेल

यह पफपन को कम करता है। यह रंग और त्वचा की टोन को बेहतर बनाने में मदद करता है। यह सूखी त्वचा, मुँहासे की समस्याओं का इलाज करता है। यह निशान और खिंचाव के निशान की उपस्थिति को भी कम करता है।

ऑरेंज पील ऑयल

इसमें एंटीमाइक्रोबियल गुण होते हैं। यह त्वचा की बनावट और बनावट को बनाए रखने के लिए फायदेमंद है। यह चमक प्रदान करता है और मुँहासे के निशान को कम करता है।

मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा के कोमल अर्क चिढ़ त्वचा को सुखदायक आराम प्रदान करते हैं। यह चिकना अवशेषों को पीछे छोड़े बिना त्वचा को साफ करता है। यह त्वचा को शांत, स्वस्थ और उज्ज्वल बनाने में मदद करता है।


Imc Aloe Cleansing Milk Benefits in Hindi


1. एलो क्लींजिंग मिल्क: यह त्वचा के कायाकल्प में मदद करता है और त्वचा को साफ, स्वस्थ, सुंदर, मुलायम और चमकदार बनाता है। 

2. यह छिद्रों से अशुद्धियों को भंग करने का कार्य भी करता है।


How to Use Imc Aloe Cleansing Milk


1. अपनी हथेलियों में एलो क्लींजिंग मिल्क लें। 

2. परिपत्र गति का उपयोग करके चेहरे पर धीरे से लागू करें। 

3. कुछ समय बाद, कपास झाड़ू या पानी से पोंछ लें।


Imc Aloe Cleansing Milk Price


Imc Aloe Cleansing Milk की कीमत 120/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ