Aloe Face Cleanser Benefits, How to Use, Price and More

Aloe face cleanser benefits
Aloe face cleanser benefits

Aloe Face Cleanser Imc


गंदगी, प्रदूषण, तेल और मेकअप ऐसी अशुद्धियाँ हैं जो आपकी त्वचा में अपना घर बना लेती हैं और इन्हें निकालना मुश्किल होता है। वे आपकी त्वचा पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकते हैं, इसे सुस्त और उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को तेज कर सकते हैं। IMC का हर्बल फेस क्लींजर आपकी त्वचा को इन कठोर अशुद्धियों से शुद्ध करने और सुरक्षित रखने का एक प्राकृतिक तरीका है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि इन अवशेषों को कोमल देखभाल के साथ हटा दिया जाए। इसे अपने रोजमर्रा के सौंदर्य शासन के पहले चरण के रूप में उपयोग करें और आपकी त्वचा आपको एक सुंदर चमक के साथ धन्यवाद देगी।

Read Also:-


मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की सदाशयता एक प्राकृतिक मजबूत कल्याण के लिए आयुर्वेद के विज्ञान के साथ मिश्रित हुई। यह एक बेहतरीन मॉइस्चराइज़र है, जो शरीर को पोषण देता है और त्वचा की बीमारियों को रोकने में मदद करता है। यह बढ़ती उम्र के निशान को कम करने और सनबर्न के इलाज के लिए भी बहुत उपयोगी है।

हल्दी का अर्क

इस उम्र के आयुर्वेदिक सूत्र में अपार उपचार शक्तियां हैं और यह आपकी त्वचा को बाहर निकालने में मदद करने के लिए सिद्ध है, इसके विरोधी भड़काऊ गुणों के साथ यह सुखदायक है। प्राकृतिक एंटी-सेप्टिक के रूप में कार्य करता है, जिससे त्वचा अधिक तेजी से ठीक हो जाती है।

नीम का अर्क

अपनी एंटी-बैक्टीरियल प्रॉपर्टी के साथ नीम इसे क्लींजर का एक बहुत ही महत्वपूर्ण घटक बनाता है क्योंकि यह आपको त्वचा की अशुद्धियों से निपटने में मदद करता है जो मुंहासे, दाने और फोड़े का कारण बनते हैं।

तुलसी


विषाक्त पदार्थों और pimples से लड़ने वाले एड्स से त्वचा को शुद्ध करता है।

Aloe Face Cleanser Benefits in Hindi


1. हल्दी और नीम का शक्तिशाली मिश्रण पिंपल्स से लड़ने और यहां तक   कि त्वचा को बाहर निकालने में मदद करता है।

2. त्वचा की अशुद्धियों को प्रभावी रूप से धीरे से हटाता है।

3. आपकी त्वचा को धूप के प्रभाव के प्रभाव से भिगोती है।

4. समय के साथ मुँहासे की पुनरावृत्ति को रोकने में एड्स।

How to Use Aloe Face Cleanser

1. गीला चेहरा और धीरे से चेहरे पर धब्बा।

2. अधिमानतः मालिश करते समय एक परिपत्र ऊपर की ओर गति का उपयोग करें।

3. पानी के साथ अपना चेहरा कुल्ला।

4. दमकती त्वचा के लिए रोजाना इस्तेमाल करें।

Aloe Face Cleanser Price

इस की कीमत 250/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।