Imc Herbal Urinorm Syrup Benefits, Price and More

Imc herbal urinorm syrup
Imc herbal urinorm syrup

Imc Herbal Urinorm Syrup


यूटीआई और इससे जुड़ी अन्य जटिलताओं से निपटने में आपकी मदद करने के लिए विशेष रूप से तैयार, Herbal Urinorm Syrup वह परम अमृत है जिसकी आप तलाश कर रहे हैं। Vrikkashmari (Renal Stone) और Mutrakriksha (मूत्र में अवधारण) जारी करने में अत्यधिक उपयोगी है, यह उत्पाद आपको विभिन्न मूत्र समस्याओं को दूर करने और पुनरावृत्ति के जोखिम को कम करने में मदद कर सकता है। इसके अलावा, यह अभिकलन के सहज मार्ग में मदद करता है और चिह्नित विरोधी गतिविधियों को प्रदर्शित करता है। इसलिए, यह हमेशा सलाह दी जाती है कि आप यूटीआई जटिलताओं से त्वरित राहत के लिए Herbal Urinorm Syrup का उपयोग करें।



Read Also:-


मुसब्बर वेरा

एलो वेरा की उदारता ने अपने प्राकृतिक स्वास्थ्य के लिए आयुर्वेद के विज्ञान के साथ अच्छा मिश्रण किया। यह कई प्रकार के मूत्र पथ की समस्याओं को कम कर सकता है।

SudhShilajit

यह कई औषधीय लाभों के कारण, मूत्र संबंधी समस्याओं को दूर रखने में मदद करता है। शिलाजीत एक मूत्रवर्धक है और इसमें मूत्र संबंधी समस्याओं के लिए प्रभावी अनुप्रयोग हैं। यह मूत्र पथ में पत्थरों को बाहर निकालने में भी मदद कर सकता है।

Gokhru

दर्द निवारक के रूप में काम करता है और यूटीआई को ठीक करने में भी मदद करता है। यह दवा की एक आयुर्वेदिक प्रणाली है जो गुर्दे की समस्याओं का इलाज करती है और किसी भी मूत्र संक्रमण के दौरान मूत्र गुजरने के दौरान दर्द को कम करने में मदद करती है।

Kakdi

यह एक शक्तिशाली मूत्रवर्धक है, जो शरीर से विषाक्त पदार्थों को बाहर निकालने में मदद करता है, इस प्रकार शरीर को किसी भी मूत्र समस्या से निपटने में मदद करता है।

Imc Herbal Urinorm Syrup Benefits in Hindi


1. यूटीआई और इससे जुड़ी अन्य जटिलताओं से राहत दिलाने में मदद करता है जैसे दर्द, जलन और रक्तस्राव।

2. वृक्षाश्वरी (रीनल स्टोन) और मुत्रकृक्ष (पेशाब) में अत्यधिक उपयोगी

3. पुनरावृत्ति के जोखिम को कम करता है।

4. गणना को सुचारू रूप से पारित करने में मदद करता है।

How to Use Herbal Urinorm Syrup


1. सुबह 10 मिलीलीटर गुनगुने पानी के साथ लें।

2. सोते समय गुनगुने पानी के साथ 10 मिली लें।

3. या, चिकित्सक द्वारा निर्देशित के रूप में लें।

गंभीर दर्द के मामले में तत्काल खुराक लें।

Imc Herbal Urinorm Syrup Price


इस की कीमत 140/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ