Garlic Tablets Benefits, Price and More

Garlic tablets benefits

Herbal Garlic Tablets


Herbal Garlic Tablets लहसुन के सभी औषधीय लाभों को अपनी संपूर्ण भलाई के लिए सिर्फ एक गोली में विकसित करने का प्रयास है। एक 100% आयुर्वेदिक और प्राकृतिक उत्पाद, ये Tablets हृदय स्वास्थ्य को बढ़ावा देने, कोलेस्ट्रॉल के स्तर को नियंत्रित करने, रक्तचाप को नियंत्रित करने, विभिन्न संबंधित बीमारियों से लड़ने और आपको लंबे समय तक जीने में मदद करने में बेहद सहायक हैं। Herbal Garlic Tablets के अपने पैक को आज ही प्राप्त करें।


Read Also:-



AloeVeda

एलो वेरा की उदारता ने आयुर्वेद के साथ-साथ प्राकृतिक स्वास्थ्य के साथ मिश्रण किया।

लहसुन

लहसुन के औषधीय गुणों को लंबे समय से मान्यता प्राप्त है और पौधे को कई बीमारियों के लिए अमृत के रूप में इस्तेमाल किया गया है। विटामिन सी, बी 6, और मैंगनीज में समृद्ध है, लहसुन रक्तचाप को कम करने, कोलेस्ट्रॉल के स्तर में सुधार, हड्डियों के स्वास्थ्य में सुधार, हृदय स्वास्थ्य को बढ़ावा देने और कई अन्य कार्यों में अत्यंत सहायक है। यह भी माना जाता है कि लहसुन का उपयोग आपको लंबे समय तक जीने में मदद कर सकता है।

Garlic Tablets Benefits in Hindi


1. स्वस्थ दिल और लंबे जीवन को बढ़ावा देता है।

2. हृदय स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है।

3. कोलेस्ट्रॉल के स्तर को नियंत्रित करता है और रक्तचाप को नियंत्रित करता है।

4. आम सर्दी सहित बीमारी से लड़ता है।

How to Use Garlic Tablets


1. एक-एक गोली दिन में दो बार लें।

2. या, डॉक्टर द्वारा निर्देशित अनुसार लें।


Garlic Tablets Price


Herbal Garlic Tablets की कीमत 360/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ