Imc Aloe Livkare Syrup Benefits, Price and More

 
Aloe livkare syrup benefits
Aloe livkare syrup benefits

Imc Aloe Livkare Syrup


Aloe Livkare Syrup एक हर्बल पूरक है जो यकृत के स्वास्थ्य और कार्य को बढ़ाता है और बेहतर बनाता है। इसमें सभी प्राकृतिक तत्व होते हैं जो लिवर को डिटॉक्सिफाई करने में मदद करते हैं और इसे विभिन्न संक्रमणों और लिवर विकारों से बचाते हैं। यह हेपेटोप्रोटेक्टिव है जो विषाक्त पदार्थों के खिलाफ ढाल के रूप में कार्य करता है। यह यकृत पर अल्कोहल के हानिकारक प्रभावों को कम करने में भी मदद करता है, और आपके तिल्ली को स्वस्थ रखने में मदद करता है। 




Read Also:-

Aloe Kofkare Syrup

मुसब्बर वेरा

ऐलो-नेचुरल वेलनेस के लिए आयुर्वेद के साथ एलो वेरा की सदाशयता को मिश्रित किया गया। अत्यधिक क्षारीय और इस प्रकार, एक स्वस्थ जिगर के लिए संतुलन बहाल करने में मदद करता है।

नीम का अर्क

बेहतर पाचन के लिए बैक्टीरिया के विकास से लड़ने और जिगर की प्रतिरक्षा की रक्षा के लिए। स्वाभाविक रूप से पाचन-विरोधी प्रभावों से लड़ता है और प्रतिरक्षा को बहाल करने में मदद करता है।

तुलसी

लिवर को टॉक्सिन से प्रेरित डैमेज से बचाने के लिए। लिवर को टॉक्सिन से प्रेरित डैमेज से बचाता है और इम्युनिटी भी बढ़ाता है।

Kutaki

जिगर के समुचित कार्य का समर्थन करता है।

Imc Aloe Livkare Syrup ke Fayde or Benefits in Hindi


1. हेपेटोप्रोटेक्टिव - विषाक्त पदार्थों के खिलाफ एक ढाल के रूप में कार्य करता है।

2. विषाक्त पदार्थों को डिटॉक्सिफाई और समाप्त करता है।

3. लीवर के स्वास्थ्य में सुधार करता है।

4. संक्रमण और विकारों से जिगर की रक्षा करता है।


How to Use Aloe Livkare Syrup


1. वयस्क: 2 - 3 चम्मच दिन में तीन बार गुनगुने पानी के साथ।

2. बच्चे: with - 1 चम्मच दिन में दो बार गुनगुने पानी के साथ।

3. या चिकित्सक द्वारा निर्देशित के रूप में इसका उपयोग करें।

Imc Aloe Livkare Syrup Price


इस की कीमत 120/- रुपये है। अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।