Hand Wash with Neem and Tulsi Benefits, Price and More

Hand wash with neem and tulsi
Hand wash with neem and tulsi

Imc Hand Wash with Neem and Tulsi


Imc Hand wash with neem and tulsi एक सावधानी से तैयार किया गया हैंड वॉश है जो हाथों को साफ करता है और उन्हें हानिकारक बैक्टीरिया से दूर रखता है। यह प्रकृति में एंटी-सेप्टिक और एंटी-बैक्टीरियल है, जो बैक्टीरिया से लड़ने में मदद करता है। मुसब्बर वेरा, नीम और तुलसी की अच्छाई का उपयोग करके, यह पूर्ण स्वच्छता और बेहतर स्वास्थ्य सुनिश्चित करता है। आज ही अपना एलो हैंड वॉश प्राप्त करें और अपने दैनिक शासन को स्वच्छता बनाएं।



मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की हमेशा की अच्छाई आयुर्वेद के विज्ञान के साथ-एयू-एनटाले मजबूत मजबूती के लिए मिश्रित हुई। एक बेहतरीन स्किन मॉइस्चराइज़र, जो त्वचा को पोषण देता है और उसे हाइड्रेट रखता है। इसमें जादुई उपचार शक्तियां हैं, जो त्वचा के संक्रमण को ठीक करने में सहायक हैं।

नीम का तेल

कीटाणुओं को पैदा करने वाले संक्रमण और संभावित रोग से त्वचा को मुक्त रखने के लिए। इसमें जीवाणुरोधी गुण होते हैं, जिसके कारण यह घाव, चकत्ते और कई अन्य त्वचा के मुद्दों के इलाज में बेहद मददगार होता है।

तुलसी का तेल

खुजली को शांत करने के लिए, त्वचा की जलन से राहत दें और अपनी त्वचा को त्वचा की बीमारियों से बचाए रखें। यह त्वचा की जलन से राहत देने और त्वरित उपचार को बढ़ावा देने सहित कई सौंदर्य लाभ है।

Imc Hand Wash with Neem and Tulsi Benefits in Hindi


1. हाथों को साफ करता है, उन्हें हानिकारक बैक्टीरिया से बचाता है।

2. कीटाणुओं को मारता है, जो संभावित बीमारियों और संक्रमणों को भड़काने के लिए अनुकूल हो सकता है।

3. एंटी-सेप्टिक और एंटी-बैक्टीरियल एजेंट के रूप में कार्य करता है।

4. त्वचा की जलन से राहत देता है और आपके हाथों को आवश्यक ताजगी प्रदान करता है।

How to Use Hand Wash


1. गीले हाथ पर एलो हैंड वॉश की थोड़ी मात्रा निचोड़ें।

2. 1 - 2 मिनट तक रगड़ें।

3. इसे साफ पानी से धो लें।

Price of Hand Wash with Neem and Tulsi


Imc Hand wash with neem and tulsi की कीमत 225/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।