Hand Wash With Lemongrass Benefits, Price and More

Handwash with lemongrass
Handwash with lemongrass

Imc Hand Wash with Lemongrass


Hand Wash with Lemongrass वॉश एक उत्कृष्ट और प्रभावी हैंड वॉश है, जो हाथों को साफ करता है और बैक्टीरिया को हटाता है जो संक्रमण पैदा कर सकते हैं। प्रकृति में एंटी-सेप्टिक, यह आश्चर्य उत्पाद एलो वेरा, लेमनग्रास और तुलसी तेल के साथ समृद्ध है, जो आयुर्वेद के सदियों पुराने विज्ञान का उपयोग करके तैयार किया गया है, और कोई अन्य की तरह स्वच्छता सुनिश्चित करता है। त्वचा को विभिन्न त्वचा रोगों से बचाने के साथ-साथ यह आपके हाथों को कोमल और चिकना बनाए रखने में भी मदद करता है। आज ही एलो हैंड वॉश को लेमनग्रास के साथ प्रयोग करके एक स्वस्थ आदत शुरू करें।



मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की हमेशा की अच्छाई आयुर्वेद के विज्ञान के साथ-एयू-एनटाले मजबूत मजबूती के लिए मिश्रित हुई। यह एक बेहतरीन मॉइस्चराइज़र है, जो शरीर को पोषण देता है और त्वचा की बीमारियों को रोकने में मदद करता है। यह बढ़ती उम्र के निशान को कम करने और सनबर्न के इलाज के लिए भी बहुत उपयोगी है।

एक प्रकार का पौधा

भीतर से शुद्ध करने के लिए, आपको एक सुखद अनुभूति देता है और आपको चमकदार त्वचा पाने में मदद करता है। यह एक प्राकृतिक दुर्गन्ध है, जिसमें एक गंध है जो शरीर की गंध को बेअसर करती है और आपको एक सुखद एहसास देती है। इस मुग्ध जड़ी बूटी में एंटीसेप्टिक और कसैले गुण भी होते हैं जो आपकी त्वचा को एक उज्ज्वल चमक देने में मदद करते हैं।

तुलसी का तेल

खुजली को शांत करने के लिए, त्वचा की जलन से राहत दें और अपनी त्वचा को त्वचा की बीमारियों से बचाए रखें। इसमें पर्याप्त मात्रा में त्वचा लाभ होते हैं, जिनमें शामिल हैं, सुखदायक खुजली और त्वचा की जलन से राहत।

Benefits of Hand Wash with Lemongrass


हाथ साफ करता है और कीटाणुओं को दूर करता है।

आप स्वास्थ्यकर और स्वस्थ रखें।

त्वचा को विभिन्न त्वचा संक्रमणों से बचाता है।

त्वचा को मुलायम और ग्लोइंग भी बनाता है।

How to Use Hand Wash


गीले हाथों पर एलो hand wash की थोड़ी मात्रा लगाएं।

इसे 1 से 2 मिनट तक रगड़ें।

इसे साफ पानी से धो लें।

Price of Hand Wash with Lemongrass


Hand Wash with Lemongrass की कीमत 225/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।