Imc Wellness Kit Benefits, Price and More


Wellness kit benefits
Wellness kit benefits


Imc Wellness Kit


इसका मतलब यह नहीं है कि अगर आप बीमार नहीं हैं, तो आप इष्टतम कल्याण कर रहे हैं। Imc Wellness Kit शारीरिक और मानसिक स्थिति है जो केवल बीमारी की अनुपस्थिति नहीं है।

Read Also:-



एलो ज्योति प्लस

इसका नियमित उपयोग मोतियाबिंद को ठीक करने में मदद करता है और आंखों को साफ रखता है। इसका नियमित उपयोग मोतियाबिंद को ठीक करने में मदद करता है और आंखों को साफ रखता है।

इलाची अमृत

यह एक एंटीऑक्सीडेंट है। यह वात, पित्त और कफ नामक तीन दोषों को संतुलित करने में मदद करता है। यह विभिन्न गैस्ट्रिक परेशानियों और मूत्र पथ के संक्रमण को भी कम करता है।

एलो डाइजेस्ट

यह मुंह और गले में बैक्टीरिया के विकास को रोकता है। यह यकृत की कार्यप्रणाली में भी सुधार करता है। यह मुंह और गले में बैक्टीरिया के विकास को रोकता है। यह यकृत की कार्यप्रणाली में भी सुधार करता है।

एलाकि एएमआरआईटी

यह एक एंटीऑक्सीडेंट है। यह वात, पित्त और कफ नामक तीन दोषों को संतुलित करने में मदद करता है। यह विभिन्न गैस्ट्रिक परेशानियों और मूत्र पथ के संक्रमण को भी कम करता है।

PROTIWON (CHOCOLATE)

इसके पोषण मूल्य सभी आयु समूहों के लिए वरदान हैं। यह हमारे शरीर को इष्टतम प्रोटीन सामग्री प्राप्त करने में मदद करता है। यह शक्ति और प्रतिरक्षा में सुधार करता है।

Imc Wellness Kit Benefit in Hindi


1. यह शरीर को महत्वपूर्ण पोषक तत्वों की आपूर्ति करता है।

2. यह विभिन्न प्रकार की बीमारियों को रोकने में मदद करता है।

3. यह सामान्य आहार संबंधी कमियों को दूर करता है।

4. Imc Wellness Kit आपके जीवन को स्वस्थ और पूर्ण बनाने की एक युक्ति है।

Imc Wellness Kit Price


Imc Wellness Kit की कीमत 5280/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।