Imc Herbal Aloe Facial Kit Benefits, Price and More

Imc herbal aloe facial kit
Imc Herbal Aloe Facial Kit
 

Imc Herbal Aloe Facial Kit


जैसे ही मौसम एक से दूसरे में बदलता है, हम अपनी वैरिएबल जरूरतों के अनुरूप अपनी अलमारी की जरूरी चीजें, खाने की आदतें और क्या नहीं। चेहरा शरीर के सबसे अधिक उजागर भागों में से एक है और इन कठोर संक्रमणों के दौरान बहुत कुछ सहन करता है और अंत में देख सकता है कि यह वांछनीय नहीं है। आपकी त्वचा देखभाल दिनचर्या के लिए समान दृष्टिकोण क्यों नहीं हैं? अपनी त्वचा की सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत जोड़ने का वह अतिरिक्त कदम क्यों नहीं उठाया? Imc Herbal Aloe Facial Kit के साथ, आप अब अपनी त्वचा की देखभाल की दिनचर्या को अपडेट कर सकते हैं, इसे ताजा, युवा और चमकदार बना सकते हैं। यह शक्तिशाली सामग्री के साथ पांच अद्वितीय उत्पाद है जो आपकी त्वचा पर तेजी से अभी तक स्थायी प्रभाव सुनिश्चित करते हैं। अपने सौंदर्य शासन के हिस्से के रूप में किट का उपयोग करें और अपनी असली सुंदरता का खुलासा करते हुए, अपनी त्वचा में एक स्पष्ट अंतर देखें।




Read Also:-

Imc Facial Mask

मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की हमेशा की भलाई एक प्राकृतिक मजबूत कल्याण के लिए आयुर्वेद के विज्ञान के साथ मिश्रित हुई।

गुलाब की पंखुड़ियां

वे ट्रांस-एपिडर्मल पानी के नुकसान और वायु प्रदूषक से त्वचा को मॉइस्चराइज, उज्ज्वल और संरक्षित करने का काम करते हैं।

बादाम

विटामिन ई का एक बिजलीघर, बादाम भी एक हल्के एक्सफ़ोलीएट के रूप में कार्य करते हैं, जो आपकी त्वचा से मृत कोशिकाओं को हटाते हैं, जिससे ताज़ा कोशिकाओं को फिर से बनने की अनुमति मिलती है।

Aloe Face Cleanser

मुसब्बर वेरा, हल्दी, तुलसी, नीम, चप्पल और गुलाब की पंखुड़ियों से समृद्ध, यह सफाई क्रीम प्रभावी रूप से त्वचा की अशुद्धियों और अतिरिक्त सीबम से छुटकारा दिलाती है।

हर्बल मसाज क्रीम

मुसब्बर वेरा, नीम, केसर, चप्पल, गुलाब और तुलसी के साथ समृद्ध, यह मालिश क्रीम ठीक लाइनों और झुर्रियों को नियंत्रित करती है और आपकी त्वचा को प्रदूषण से बचाती है।

हर्बल फेस स्क्रब

यह विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया स्क्रब परिसंचरण को उत्तेजित करते हुए चेहरे की त्वचा को प्रभावी रूप से एक्सफोलिएट करता है, जिससे त्वचा की बनावट और कोमलता में सुधार होता है।

हर्बल फेस पैक

मंजिष्ठा और मुसब्बर वेरा के अर्क के साथ समृद्ध, यह फेस पैक आंखों के घेरे को कम करता है और समय से पहले त्वचा की उम्र बढ़ने को रोकता है। लोढ्रा डार्क स्पॉट्स को कम करने में मदद करता है।

Imc Herbal Aloe Facial Kit Benefits in Hindi


1. 6-इन -1 सौंदर्य उपचार।

2. अपनी त्वचा को एक्सफोलिएट, साफ़ और मॉइस्चराइज़ करता है।

3. एक स्वस्थ और छोटी दिखने वाली त्वचा के लिए।

4. कभी भी सौंदर्य और स्किनकेयर का फॉर्मूला।

How to Use Herbal Aloe Facial Kit


1. चेहरे के पहले चरण के रूप में अपनी त्वचा पर एलो फेस क्लींजर से मालिश करें।

2. 10-15 मिनट के लिए अपने चेहरे और गर्दन पर मालिश करके हर्बल फेस स्क्रब से अपनी त्वचा को एक्सफोलिएट करें, फिर इसे धो लें।

3. अपने चेहरे पर समान रूप से हर्बल फेस मास्क लगाएं, अपनी आंखों को झुकाकर इसे 10-15 मिनट के लिए सूखने के लिए छोड़ दें।

4. हर्बल मसाज क्रीम की पर्याप्त मात्रा लें और अपनी त्वचा को नमीयुक्त छोड़ने के लिए एक गोलाकार उर्ध्व गति में मालिश करें।

Imc Herbal Aloe Facial Kit Price


Imc Herbal Aloe Facial Kit की कीमत 850/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।