Aloe Sanjivani Juice Benefits, Price and More


Aloe sanjivani juice
Aloe sanjivani juice


Imc Aloe Sanjivani Juice


Aloe Sanjivani Juice एक तरह का आयुर्वेदिक रस है, जो स्फूर्तिदायक ऊर्जा लाता है और सहनशक्ति को बहाल करता है और मानसिक स्वास्थ्य को फिर से जीवंत करता है। मुसब्बर वेरा, आंवला, गिलोय, हरड़ और कई अन्य उपयोगी जड़ी बूटियों के साथ समृद्ध, यह शरीर की हर कोशिका को पुनर्जीवित करता है और शारीरिक और मानसिक कमजोरी से उबरने में मदद करता है, और सभी तीनों दोषों, वात, पित्त और कफ को ठीक कर सकता है। यह हीमोग्लोबिन और मेटाबॉलिज्म को बढ़ाने में भी बहुत मददगार होता है, जिससे इम्यून सिस्टम मजबूत होता है। दांतों और हड्डियों को मजबूत बनाने में फायदेमंद, यह बालों और त्वचा की बनावट में भी सुधार करता है।



Read Also:-

Aloe Noni Juice

मुसब्बर वेरा

ऐलो-नेचुरल वेलनेस के लिए आयुर्वेद के साथ एलो वेरा की सदाशयता को मिश्रित किया गया। इसमें सूजन और सूजन के साथ मदद करके संयुक्त समर्थन प्रदान करने की क्षमता है, क्योंकि यह शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली को संशोधित करने में मदद करता है।

आंवला

बेहतर प्रतिरक्षा पाने के लिए और आवश्यक विटामिन को बहाल करने में मदद करना। विटामिन सी का एक बड़ा स्रोत, यह आपको एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली प्राप्त करने में मदद करता है।

ब्राह्मी

कोशिकाओं की रक्षा और तंत्रिकाओं की उत्तेजना को बढ़ाकर अपने मस्तिष्क को तेज करना। एक उत्कृष्ट जड़ी बूटी, जो तनाव से लड़ती है और स्मृति में सुधार करती है। यह अल्जाइमर रोग और तनाव के इलाज में भी सहायक है।

गिलोय

एंटीऑक्सिडेंट का एक बिजलीघर, जो आपको बीमारियों से दूर रखने में मदद करता है। यह फ्रीरेडिकल से भी लड़ता है और आपकी कोशिकाओं को स्वस्थ रखता है।

Aloe Sanjivani Juice Benefits in Hindi


1. शरीर की हर कोशिका को पुनर्जीवित करता है और आपको शारीरिक और मानसिक कमजोरी से उबरने में मदद करता है।

2. आपको एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली प्राप्त करने में मदद करता है।

3. आपके दांतों और हड्डियों को मजबूत बनाने में फायदेमंद है।

4. बालों और त्वचा की बनावट में सुधार करता है।

How to Use Aloe Sanjivani Juice


1. रोजाना सुबह (खाली पेट) 30 मिलीलीटर लें।

2. रोजाना रात के खाने के दो घंटे बाद 30 मिलीलीटर लें।

3. या चिकित्सक द्वारा निर्देशित के रूप में इसका उपयोग करें।

Aloe Sanjivani Juice Price


Aloe Sanjivani Juice की कीमत 375/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।