Icy Hair Oil Benefits, Price and More

Icy hair oil benefits
Icy hair oil benefits

Icy Hair Oil


मुसब्बर Icy Hair Oil सावधानीपूर्वक तैयार है ताकि आप इसके उपयोग पर एक ताज़ा और ठंडा महसूस कर सकें। आयुर्वेद के सदियों पुराने विज्ञान के अनुसार मिश्रित कई प्रभावी प्राकृतिक जड़ी बूटियों की अच्छाई के साथ, यह तेल तनाव को मिटाकर और आपको शांति की भावना प्रदान करके आपको फिर से जीवित करने में मदद कर सकता है। इसके अलावा, तेल का उपयोग भूरे बालों, बालों के झड़ने और बालों के विभिन्न विकारों के इलाज के लिए किया जा सकता है। यह सिरदर्द और माइग्रेन को ठीक करने में भी मदद करता है और स्मृति और मस्तिष्क की कार्यप्रणाली को बढ़ाने में भी उपयोगी हो सकता है। घर पर एलो आइसी हेयर ऑयल लाएं और तनावपूर्ण जीवन के लिए एडियू की बोली लगाएं।

Read Also:-



मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की सदाशयता को आयुर्वेद के विज्ञान ने औ-न्यूटेल मजबूत कल्याण के लिए मिश्रित किया। इसमें प्रोटियोलिटिक एंजाइम होते हैं, जो खोपड़ी पर मृत त्वचा कोशिकाओं की मरम्मत करते हैं। यह आश्चर्य का पौधा एक उत्कृष्ट कंडीशनर के रूप में भी काम करता है और आपके बालों को चमकदार और चिकना बनाता है। इनके साथ, यह बालों के विकास को भी बढ़ावा देता है और रूसी को कम करता है।

तिल का तेल

विटामिन ई, बी कॉम्प्लेक्स, और मैग्नीशियम, कैल्शियम, फास्फोरस, और प्रोटीन जैसे खनिज जो बालों को जड़ों से मजबूत करते हैं और गहराई से पोषण करते हैं।

Nagarmotha

रूसी को धोने में मदद करता है। यह खोपड़ी से गंदगी और धूल को भी साफ करता है और इस प्रकार खोपड़ी की खुजली को कम करता है।


BHRINGRAJ

यह जड़ी बूटी एक शांत प्रभाव प्रदान करती है और बालों के रोम को सक्रिय करती है, जिसके परिणामस्वरूप बालों की वृद्धि होती है। इसके अलावा, यह भूरे बालों, बालों के झड़ने, सिरदर्द और मानसिक कमजोरी के इलाज में सहायक है।

ब्राह्मी

यह जड़ी बूटी बालों के रोम को मजबूत करने में बेहद उपयोगी है, इस प्रकार बालों के झड़ने को रोकती है। इसके अलावा, इसमें नाइट्रिक ऑक्साइड है जो मस्तिष्क के कामकाज और मानसिक क्षमता पर सकारात्मक प्रभाव डालता है।

आंवला

यह समग्र खोपड़ी स्वास्थ्य में सुधार करता है और रक्त परिसंचरण को बढ़ावा देने में मदद करता है। विटामिन सी से भरपूर, आंवला आपके बालों को फिर से भरता है और बालों का टूटना कम करता है।


Aloe Icy Hair Oil Benefits in Hindi


1. तनाव को मिटाकर आपको फिर से जीवंत कर देता है और आपको शांति प्रदान करता है।

2. बालों का समय से पहले सफ़ेद होना, बालों का झड़ना और बालों की कई अन्य समस्याओं का इलाज करता है।

3. याददाश्त बढ़ाने और बेहतर मानसिक स्वास्थ्य सुनिश्चित करने में मदद करता है।

4. सिरदर्द, माइग्रेन और अनिद्रा को रोकने में मदद करता है।

How to Use Icy Hair Oil

1. सुखदायक सनसनी के लिए धीरे से बालों और खोपड़ी पर मालिश करें।

2. इसे कम से कम 1 घंटे तक रहने दें।

3. इसे साफ पानी से धो लें।

4. आईएमसी बर्फी बाल तेल के साथ शांत और ताज़ा रहें।

Aloe Icy Hair Oil Price



इस की कीमत 150/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।