Almond Hair Oil Benefits, Price and More

Almond hair oil benefits
Almond hair oil benefits

Aloe Almond Hair Oil Imc


किसी भी दिन आपके बाल, अनावश्यक अनावश्यक तनाव और थकावट से गुजरते हैं, प्रदूषण, गंदगी और रसायनों जैसे अपरिहार्य बाहरी कारकों के लिए धन्यवाद। इसलिए, ऐसे समय होंगे जब आपके बाल बस आपकी आशाओं और मांगों के अनुरूप होने से इनकार करेंगे। चलो वापस जड़ों पर जाएं और एक समाधान खोजें। समय-समय पर बादाम के बालों के तेल का उपयोग करके एक अच्छा सिर की मालिश हेयर स्टाइलिंग के लिए पार्लर में आपके ग्यारहवें घंटे के दौरे को कम करती है। आपके बालों में स्वाभाविक रूप से पर्याप्त चमक और बनावट होगी, जिन्हें बाहरी एड्स की बैसाखी की जरूरत नहीं होगी। बादाम हेयर ऑयल त्रिफला के साथ समृद्ध होने पर, आप अभी, सही बाल प्राप्त कर सकते हैं! इसके अलावा, त्रिफला के प्रत्येक फल को शरीर के तीन दोषों पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए माना जाता है। यह आंत्र स्वास्थ्य का समर्थन करने और पाचन में सहायता करने के लिए सोचा गया है। एक एंटीऑक्सिडेंट के रूप में, यह शरीर को detoxify करने और प्रतिरक्षा प्रणाली का समर्थन करने के लिए भी सोचता है।


मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की सदाशयता आयुर्वेद-विज्ञान के साथ अनु-न्यूटल मजबूत वेलनेस के लिए मिश्रित हुई। एक प्राकृतिक कंडीशनर के रूप में कार्य करता है जो आपके बालों को चिकना और चमकदार बनाता है। यह त्वचा का उपचार, एक्सफोलिएट, पुनर्स्थापित, प्रकट और निरंतर, प्रभावशाली पोषण प्रदान कर सकता है।

बादाम 

बादाम विटामिन ई, डी, ए और बी कॉम्प्लेक्स का एक समृद्ध स्रोत हैं और इस प्रकार, अनियंत्रित बालों को चिकना कर सकते हैं, और त्वचा उपचार के लिए एक महान मालिश तेल के रूप में कार्य करते हैं। इसमें शक्तिशाली एंटिफंगल गुण भी हैं। बादाम नरम, मजबूत, चमकदार बाल के लिए हैं। इसमें शक्तिशाली एंटिफंगल गुण भी हैं।

तिल का तेल

विटामिन ई, बी कॉम्प्लेक्स, और मैग्नीशियम, कैल्शियम, फास्फोरस और प्रोटीन जैसे खनिजों से समृद्ध होता है जो बालों को जड़ों से मजबूत बनाता है और गहरा पोषण देता है। अपने बालों को उसके सबसे अच्छे दोस्त के बारे में पूछें। यह एंटीऑक्सिडेंट के रूप में भी कार्य करता है, कोशिकाओं को मुक्त कणों से होने वाले नुकसान से बचाने में मदद करता है।


त्रिफला

यह प्राचीन तिकड़ी एक प्राकृतिक हेयर मास्टर के रूप में कार्य करती है और शरीर को डिटॉक्सीफाई करती है और प्रतिरक्षा प्रणाली का समर्थन करती है।

Aloe Almond Hair Oil Benefits in Hindi


1. आपके बालों को बादाम के तेल से कुछ अतिरिक्त प्यार की जरूरत है।

2. विटामिन के साथ समृद्ध, बादाम का तेल आपकी जड़ों को मजबूत कर सकता है।

3. यह एक प्राकृतिक-प्राकृतिक सीरम है जो लीव-इन कंडीशनर के रूप में कार्य करता है।

4. बादाम बालों के तेल के साथ, आप खुजली और चिड़चिड़ा खोपड़ी को अलविदा कह सकते हैं।

How to Use Almond Hair Oil

1. अपने हाथ में पर्याप्त मात्रा में तेल लें।

2. बालों की जड़ों में अपनी उँगलियों का उपयोग करके तेल लगाएं।

3. एक परिपत्र गति में खोपड़ी की मालिश करें।

Aloe Almond Hair Oil Price


इस की कीमत 325/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।