Imc Anti Oxidant Tea Pouch Benefits, Price and More

 

Imc Anti Oxidant Tea
Imc Anti Oxidant Tea

Imc Anti Oxidant Tea Pouch


असम के ग्रीन टी एस्टेट्स से तैयार, Imc Anti Oxidant Tea Pouch विशेष रूप से सीटीसी चाय की पत्तियों के साथ तैयार की जाती है, जो आपके स्वास्थ्य के लिए अद्भुत है। विभिन्न औषधीय लाभों से समृद्ध, यह उत्पाद कई स्वास्थ्य विकारों को खत्म करने और आपको फिट और सक्रिय रखने में मदद कर सकता है। इसमें कैटेचिन नामक एक अच्छा एंटीऑक्सीडेंट होता है जो आपके शरीर पर डिटॉक्सिफाइंग प्रभाव डालता है। IMC की एंटी-ऑक्सीडेंट चाय में पालक, चुकंदर, गोभी, गाजर, मक्का और 22 से अधिक अन्य फलों और सब्जियों की तुलना में अधिक एंटी-ऑक्सीडेंट होते हैं। अपने दिन की शुरुआत अच्छे स्वास्थ्य वाले कप से करें और दिन भर मजबूत और सक्रिय रहें।

Read Also:-

Imc Aloe Protein Diet Soya Katori


असम चाय की पत्तियां

चाय में एक सक्रिय स्वास्थ्य के लिए आवश्यक अच्छाई है। स्वस्थ सुबह की चाय का एक कप आपको फिर से जीवंत कर सकता है और आपको पूरे दिन सक्रिय रख सकता है। यह उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा करने में भी मदद करता है।


Imc Anti Oxidant Tea Pouch Benefits in Hindi


1. उम्र बढ़ने और पुरानी बीमारियों को रोकने में मदद करता है। 

2. मौखिक और दंत स्वास्थ्य की देखभाल करता है। 

3. आपको पूरे दिन मजबूत और सक्रिय रखता है।


How to Use Imc Anti Oxidant Tea Pouch


1. एक कप गर्म पानी लें। 

2. पानी में एंटी-ऑक्सीडेंट चाय जोड़ें। 

3. मिश्रण को हिलाएं। 

4. अच्छे स्वास्थ्य के कप का आनंद लें।


Imc Anti Oxidant Tea Pouch Price


Imc Anti Oxidant Tea Pouch की कीमत 145/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ