Imc Smart Alkalizer Benefits, Price and More

 

Imc smart alkalizer
Imc Smart Alkalizer

Imc Smart Alkalizer


हमारी शारीरिक आवश्यकताओं के अनुसार शुद्ध पानी के साथ बेहतर तरीके से जिएं। मानव शरीर को पानी की पर्याप्त गुणवत्ता और अच्छी गुणवत्ता की आवश्यकता होती है। हमें फिट और स्वस्थ रहने के लिए स्वच्छ, शुद्ध और सुरक्षित पानी की आवश्यकता है। शुद्धि के अलावा, हमें पीएच स्तर को बनाए रखने के लिए क्षारीय पानी की भी आवश्यकता होती है। Imc Smart Alkalizer में विश्वास और निवेश। यह न केवल एक जल शोधक है, यह एक स्मार्ट एल्केलाइज़र भी है। TDS नियंत्रित जल शोधन प्रणाली के साथ अनोखा RO + UV + UF + क्षारीय। पेटेंट खनिज प्रतिधारण विधि। शुद्ध, स्वस्थ क्षारीय पानी देता है और 8 पीएच स्तर को बनाए रखता है। टैम्पर प्रूफ आरओ मेम्ब्रेन। सटीकता, प्रदर्शन और सेवा इतिहास की वास्तविक समय की निगरानी के साथ इंटरएक्टिव टच स्क्रीन डिस्प्ले। पूरी तरह से स्वचालित ऑपरेशन है।

Read More:-


Imc Alkaline and Anti Bacterial Ceramic Balls


Imc Smart Alkalizer Benefits in Hindi


यह पानी को साफ रखने के लिए दूषित और अशुद्धियों को समाप्त करता है। यह खाड़ी में पानी में विषाक्त पदार्थों को रखता है। यह हानिकारक कार्बनिक यौगिकों को मिटाता है। आईएमसी स्मार्ट एल्केलाइजर का क्षारीय पानी शरीर को फिट और स्वस्थ रखते हुए पीएच स्तर को बनाए रखता है। इसमें एक इंटरैक्टिव टच स्क्रीन पैनल है।


Imc Smart Alkalizer Price 


Imc Smart Alkalizer की कीमत 39500/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ