Imc Immune Kit Benefits, Price and More

 

Imc immune kit
Imc immune kit

Imc Immune Kit


BOOST IMMUNITY और BODY को एक अच्छा मौका दें! हमारा प्रतिरक्षा तंत्र हमारे शरीर को रोग पैदा करने वाले तत्वों से बचाने का एक प्यारा काम करता है। जब हमारी प्रतिरक्षा प्रणाली विफल हो जाती है, तो रोगाणु, वायरस आदि हमला करने लगते हैं और हमें बीमार कर देते हैं। उस मामले में हमें क्या करना है? जवाब है, हमें अपनी प्रतिरक्षा बढ़ानी होगी, हमें अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को सुधारना होगा। Imc Immune Kit के साथ Immune प्रणाली में सुधार करें।

सुपर स्वास्थ्य कैप्सूल

सुपर हेल्थ कैप्सूल विभिन्न तेलों का मिश्रण है जो रोगों से लड़ने के लिए फायदेमंद होते हैं और रोग प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ाते हैं। सुपर स्वास्थ्य कैप्सूल प्रतिरक्षा को मजबूत करते हैं और अस्थमा और हृदय रोगों में फायदेमंद होते हैं और एनीमिया और जोड़ों के दर्द के इलाज में सहायक होते हैं। सुपर स्वास्थ्य कैप्सूल चयापचय को बढ़ावा देते हैं।

इम्यून 20 एक्स टैबलेट

Immune 20x Tablets प्रतिरक्षा को मजबूत करते हैं और ऊर्जा प्रदान करते हैं। ये गोलियां एंटीबायोटिक, एंटी-इंफ्लेमेटरी, एंटीऑक्सिडेंट और कई और आकर्षक औषधीय प्रभावों से भरपूर हैं। ये गोलियां वायरस, बैक्टीरिया, फ्लू, बुखार, संक्रमण, एलर्जी, खांसी, जुकाम से बचाती हैं और फेफड़े और मांसपेशियों को शक्ति प्रदान करती हैं।

श्री तुलसी

जड़ी-बूटियों की रानी कहे जाने वाली Shri Tulsi को एक माँ के रूप में पूजा जाता है क्योंकि यह हमें हर बीमारी से बचाती है जैसे माँ अपने बच्चों की रक्षा करती है। यह वायरस से बचाने में बहुत प्रभावी है। यह एंटीऑक्सिडेंट, विरोधी भड़काऊ, एंटीवायरल, एंटीएलर्जिक है। संक्षेप में श्री तुलसी के 200 से अधिक रोगों के लिए इसका लाभकारी मूल्य है उदा। फ्लू, डेंगू, बुखार, खांसी, सर्दी, जोड़ों का दर्द, रक्तचाप, मोटापा, मधुमेह, एलर्जी, भूख न लगना, उल्टी, आदि।

श्री हल्दी

करक्यूमिन और केसर युक्त Shri Haldi को ऊर्जावान घटकों में मिलाया जाता है। यह प्रतिरक्षा को बढ़ाता है और श्वसन प्रणाली को नियंत्रित करने में भी मदद करता है। यह रक्त शोधक है और शरीर से विषाक्त पदार्थों को निकालता है। यह सर्दी और खांसी से पीड़ित में फायदेमंद है। यह दिल से संबंधित बीमारियों से बचाने में मदद करता है और मधुमेह को भी नियंत्रित करता है।


Imc Immune Kit Benefits in Hindi


1. इस किट में प्रत्येक उत्पाद फाइबर, विटामिन, खनिज और अन्य पोषक तत्वों से भरपूर है। 

2. सभी उत्पाद एंटीऑक्सिडेंट, जीवाणुरोधी और एंटीवायरस हैं। 

3. इसके अलावा, इन उत्पादों में एक भरपूर मात्रा में ओआरएसी मूल्य होता है जो फेफड़ों और रक्त में ऑक्सीजन की मात्रा को बढ़ाता है और शरीर में ऊर्जा, शक्ति और ध्वनि स्वास्थ्य को प्रभावित करता है।


How to Use Imc Immune Kit


1. सुबह जल्दी उठने के बाद, एक चुटकी सेंधा नमक, श्री तुलसी की पांच बूंदें और श्री हल्दी की पांच बूंदें लें और गर्म पानी से गरारे करें।

2. फिर एक गिलास में गर्म पानी के साथ नींबू को श्री तुलसी की पांच बूंदों और श्री हल्दी की पांच बूंदों के साथ निचोड़ें। 

3. इम्यून 20 एक्स टैबलेट और इसके साथ एक सुपर हेल्थ कैप्सूल लें। 

4. अब सामान्य सुबह की दिनचर्या से मुक्त होने और सुबह की सैर के लिए समय है।


Imc Immune Kit Price


Imc Immune Kit की कीमत 1285/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ