Imc Aloevera Bathing Soap Benefits, Price and More

 

Imc aloevera bathing soap
Imc Aloevera Bathing Soap

Imc Aloevera Bathing Soap


Imc Aloevera Bathing Soap में नीम के तेल और नारियल के तेल के साथ एलोवेरा की अखंडता होती है जो त्वचा को कोमल बनाने में मदद करता है। इसकी गुणवत्ता की विशेषताएं पर्याप्त नमी प्रदान करती हैं और शुष्क त्वचा को राहत देती हैं। आईएमसी एलोवेरा साबुन को त्वचा के लिए एक पारंपरिक उपचार माना जा सकता है।

Read Also:-

Imc Aloe Baby Soap

नीम का तेल

नीम का तेल त्वचा देखभाल उत्पादों में एक लोकप्रिय प्राकृतिक घटक है। रोगाणुरोधी और एंटीऑक्सीडेंट यौगिकों से युक्त, यह त्वचा को कई तरह से लाभ पहुंचा सकता है। यह त्वचा के संक्रमण से लड़ने और त्वचा की उम्र बढ़ने के संकेतों का मुकाबला करने में मदद कर सकता है।

नारियल का तेल

नारियल तेल संभावित त्वचा लाभ के साथ जुड़ा हुआ है। यह त्वचा को नम रखता है और सूजन को कम करता है। इसमें रोगाणुरोधी गुण भी होते हैं जो त्वचा को बैक्टीरिया से बचा सकते हैं।

एलोवेरा का अर्क

इसमें एंटीऑक्सिडेंट, एंजाइम, विटामिन ए और विटामिन सी शामिल हैं। यह एंटीइंफ्लेमेटरी भी है और सूखी त्वचा और मुँहासे के इलाज में मदद कर सकता है। इसमें मौजूद एंजाइम त्वचा को चिकना बनाने में मदद कर सकते हैं।


Imc Aloevera Bathing Soap Benefits in Hindi


1. एलोवेरा बाथ सोप त्वचा को पोषण और हाइड्रेशन प्रदान करता है। 

2. यह त्वचा को मुलायम और स्वस्थ लुक भी देता है। 

3. यह त्वचा को साफ़ और डिटॉक्सीफाई करता है।


How to Use Imc Aloevera Bathing Soap


1. समृद्ध चमड़े प्रदान करने के लिए गीले शरीर पर धीरे से एलोवेरा स्नान साबुन लागू करें। 

2. अच्छी तरह से rinsing से पहले कुछ मिनट के लिए छोड़ दें।


Imc Aloevera Bathing Soap Price


Imc Aloevera Bathing Soap की कीमत 30/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ