Imc Aloe Turmeric Cream Benefits, Price and More

 

Imc aloe turmeric cream
Imc Aloe Turmeric Cream

Imc Aloe Turmeric Cream


क्या आप त्वचा की चमक खो रहे हैं? क्या आप फुंसी या छिद्र या त्वचा संक्रमण के कारण होने वाली सूजन और जलन को रोकते हैं? Imc Aloe Turmeric Cream चिंता करने की ज़रूरत नहीं है यहाँ त्वचा की देखभाल करने के लिए है। आईएमसी एलो हल्दी क्रीम त्वचा को चमकदार बनाने में मदद करता है। यह छिद्र और मुँहासे को लक्षित करता है। यह त्वचा के संक्रमण को रोकता है। यह मृत त्वचा कोशिकाओं को भी हटाता है। आईएमसी एलो हल्दी क्रीम के साथ त्वचा के प्राकृतिक स्वास्थ्य को उजागर करें!

Read Also:-

Imc Pain Away Cream


खीरा

ककड़ी मुँहासे से ग्रस्त त्वचा में मदद करता है। यह सूजन को भी कम करता है। यह त्वचा को ठंडा और हाइड्रेट रखता है। ककड़ी भी समय से पहले बढ़ती है।

मोम

बीज़वैक्स त्वचा पर एक सुरक्षात्मक परत बना सकता है और त्वचा को हाइड्रेट रख सकता है क्योंकि यह एक humectant है। यह मृत त्वचा कोशिकाओं से छुटकारा पाने के लिए आदर्श है। बीस्वाक्स एक प्राकृतिक एक्सफ़ोलीएटर है।

Ghritkumari

यह प्रभावी क्लींजर में से एक है क्योंकि यह अमीनो एसिड, विटामिन और खनिजों से भरा है। शीतलन और सुखदायक प्रभावों के लिए सबसे अच्छा जाना जाता है, यह त्वचा को शांत करता है और चमक लाता है। यह सूजन और मुँहासे को कम करने में भी मदद करता है।

हल्दी का अर्क

हल्दी, मसाला कैबिनेट में बेशकीमती मसालों में से एक प्राकृतिक सौंदर्य सामग्री भी है। हल्दी को चिकित्सा और सौंदर्य प्रसाधनों के लाभों से जोड़ा गया है। यह त्वचा को चमक देता है। इसकी विरोधी भड़काऊ संपत्ति त्वचा की जलन और घावों की रक्षा करती है।


Imc Aloe Turmeric Cream Benefits in Hindi


1. आईएमसी एलो हल्दी क्रीम त्वचा को उज्ज्वल और स्वस्थ रखने में मदद करता है। 

2. यह त्वचा को नमी देने में भी मदद करता है। 

3. आईएमसी एलो हल्दी क्रीम के रूप में त्वचा में झुर्रियों को रोकता है, यह समय से पहले बूढ़ा होने से रोकता है। 

4. यह टैनिंग और सनबर्न को दूर करने में भी मदद करता है।


How to Use Imc Aloe Turmeric Cream


1. पर्याप्त मात्रा में आईएमसी एलो हल्दी क्रीम लें। 

2. धीरे से चेहरे और गर्दन पर दिन में दो बार मालिश करें या चिकित्सक द्वारा निर्देशित करें।


Imc Aloe Turmeric Cream Price


Imc Aloe Turmeric Cream की कीमत 190/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ