Imc Aloe Protein Bar Benefits, Price and More

Imc aloe protein bar
Imc Aloe Protein Bar


Imc Aloe Protein Bar


क्या आप AMPLE PROTEIN नहीं दे रहे हैं? आप पर्याप्त प्रोटीन प्राप्त करने के लिए Imc Aloe Protein Bar की सुविधा को हरा नहीं सकते। क्या आपके पास ब्रेक के लिए कोई समय है? यदि आप रन पर हैं और पकाया हुआ नाश्ता करने का समय नहीं है, तो IMC Aloe Protein Bar एक उच्च स्वीकार्य विकल्प है। शहद, बादाम और जड़ी बूटियों से समृद्ध इस पौष्टिक पट्टी में प्रोटीन, कैल्शियम, लोहा और विटामिन होते हैं।

बादाम

बादाम में भरपूर मात्रा में हेल्दी फैट्स, फाइबर, प्रोटीन और मैग्नीशियम मौजूद होते हैं। बादाम के स्वास्थ्य लाभ में रक्तचाप को कम करना और कोलेस्ट्रॉल के स्तर को कम करना शामिल है।

नारियल पाउडर

फाइबर से भरपूर, यह स्थिर रक्त शर्करा, अच्छे पाचन और स्वस्थ हृदय को बढ़ावा दे सकता है। यह कुछ संक्रमणों से भी लड़ सकता है।

शहद

शहद में पोषक तत्व होते हैं और यह एंटी-ऑक्सीडेंट से भरपूर होता है। शहद कोलेस्ट्रॉल को बेहतर बनाने में भी मदद करता है। यह खांसी को दबाने में मदद कर सकता है।


Imc Aloe Protein Bar Benefits in Hindi


1. अन्य पोषक तत्वों में, मानव शरीर को मांसपेशियों के निर्माण के लिए प्रोटीन की आवश्यकता होती है। 

2. आईएमसी एलो प्रोटीन बार आपको पर्याप्त प्रोटीन प्रदान करता है। 

3. आईएमसी एलो प्रोटीन बार में प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट और आहार फाइबर का अच्छा संतुलन होता है। 

4. आईएमसी एलो प्रोटीन बार बहुत अच्छा है जब आप इस कदम पर हैं या आप जमकर गाड़ी चला रहे हैं लेकिन कुछ समय में नहीं खाया जाता है। यह इस समय आसानी से उपलब्ध आहार है। 

5. संरक्षक और कृत्रिम मिठास को आईएमसी एलो प्रोटीन बार में जगह नहीं मिली है।


How to Use Imc Aloe Protein Bar


1. वर्कआउट के बाद मानव शरीर को 20 ग्राम प्रोटीन की आवश्यकता होती है। 

2. वर्कआउट से पहले या बाद में खाएं। 

3. घर पर या अपने डेस्क पर गर्म पेय का आनंद लें। 

4. जरूरत पड़ने पर इसे बढ़ावा दें।


Imc Aloe Protein Bar Price


Imc Aloe Protein Bar की कीमत 25/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ