Imc Aloe Multigrain Atta Benefits, Price and More

 

Imc aloe multigrain atta
Imc Aloe Multigrain Atta

Imc Aloe Multigrain Atta


Imc Aloe Multigrain Atta 9 प्रकार के अनाज का संगम है, जो विटामिन, खनिज और अन्य आवश्यक पोषक तत्वों से भरपूर होते हैं। 100% प्राकृतिक और कोलेस्ट्रॉल मुक्त आटा, यह स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव डालता है और आपको पूरे दिन ऊर्जावान छोड़ देता है। दिल की रक्षा, प्रतिरक्षा बढ़ाने, अच्छी त्वचा बनाए रखने आदि जैसे लाभों के साथ, इस उत्पाद को स्वस्थ आहार के लिए अपने दैनिक खाने के शासन में शामिल किया जाना चाहिए। एक बेहतर कल के लिए एलो मल्टीग्रेन एटा के साथ आज एक स्वस्थ आदत शुरू करें।


Imc Aloe Multigrain Atta Benefits in Hindi


1. कई बीमारियों को रोकने में मदद करता है। 

2. रक्तचाप को कम करता है और हृदय की सुरक्षा करता है। 

3. प्रतिरक्षा बढ़ाता है। 

4. आपको सक्रिय और ऊर्जावान बनाता है।


How to Use Imc Aloe Multigrain Atta


1. 10 किलो गेहूं के आटे में 1 किलो एलो मल्टीग्रेन एटा मिलाएं। 

2. इसे ठीक से मिलाएं और आवश्यक मात्रा लें। 

3. पानी के साथ एक महीन आटा बनाएं। 

4. इष्टतम स्वास्थ्य के लिए पौष्टिक चपाती / रोटियां तैयार करें।


Imc Aloe Multigrain Atta Price


Imc Aloe Multigrain Atta की कीमत 300/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ