Imc Tru Health Capsule Benefits, Price and More

 

Imc tru health capsule
Imc Tru Health Capsule

Imc Tru Health Capsule


तीन विशेष तेलों का एक संयोजन - काले बीज का तेल, लहसुन का तेल और अदरक का तेल, Imc Tru Health Capsule प्रतिरक्षा और ऊर्जा का एक विश्वसनीय और प्रभावी स्रोत हैं। यह पाचन संबंधी मुद्दों, यौन मुद्दों, तनाव और एकाग्रता के मुद्दों में सहायक है। ये गोलियां प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाने और आपको जीवन के लिए स्वस्थ रखने में बेहद सहायक हैं। इसके अलावा, स्तनपान कराने वाली माताओं में दूध का उत्पादन बढ़ाने और अल्जाइमर और मनोभ्रंश के जोखिम को कम करने के लिए जाना जाता है, यह कैप्सूल शुद्धता सुनिश्चित कर सकता है।

Read Also:-

Imc Omega Fish Oil Capsule

काले बीज का तेल

प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है और संक्रमण को रोकता है। जड़ी बूटियों के राजा के रूप में जाना जाता है और प्रतिरक्षा को बढ़ाने में बहुत फायदेमंद है।

अदरक का तेल

विरोधी भड़काऊ, यह पेट और गति बीमारी को कम करता है। विरोधी भड़काऊ, यह पेट और गति बीमारी को कम करता है। यह तनाव को भी कम करता है और सेक्स लाइफ को बेहतर बनाता है। इसके अलावा, यह तेल सांस की समस्याओं के लिए एक प्राकृतिक उपचार है।

लहसुन का तेल

एक प्राकृतिक उपचार एजेंट के रूप में कार्य करता है। इसमें एलिसिन नामक एक रसायन होता है, जो एक प्रकार का एंटीऑक्सीडेंट है, जिसका हृदय पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। लहसुन रक्तचाप और कोलेस्ट्रॉल के स्तर को कम करने के लिए भी जिम्मेदार है।


Imc Tru Health Capsule Benefits in Hindi


1. प्रतिरक्षा और ऊर्जा को बढ़ाता है।

2. दिल को स्वस्थ रखता है और हीट स्ट्रोक से बचाता है। मधुमेह, रक्तचाप और रक्त कोलेस्ट्रॉल को नियंत्रित करता है।

3. जोड़ों के दर्द और गठिया, अस्थमा और श्वास संबंधी विकारों से छुटकारा दिलाता है।

4. यह स्तनपान कराने वाली माताओं के दूध को बढ़ाने और अल्जाइमर और मनोभ्रंश के जोखिम को कम करने के लिए भी जाना जाता है।


How to Use Imc Tru Health Capsule


1. नाश्ते के बाद 1 कैप्सूल और शाम को 1 कप पानी या दूध के साथ या चिकित्सक के निर्देशानुसार लें।

2. जोड़ों के दर्द, पीठ दर्द, गर्दन दर्द आदि के मामले में, कैप्सूल को काटें और प्रभावित क्षेत्र की मालिश करें।

3. या एलो जेल के साथ कैप्सूल मिक्स को काटकर चेहरे पर लगाएं। यह त्वचा पर pimples, मुँहासे, blemishes और किसी भी अन्य काले धब्बे को रोकने में मदद करता है, इस प्रकार त्वचा को एक चमक प्रदान करता है।

4. दांतों की समस्याओं जैसे रक्तस्राव और मसूड़ों की सूजन के लिए, कैप्सूल को काट लें और इसे प्रभावित क्षेत्रों पर लगाएं।


Imc Tru Health Capsule Price


Imc Tru Health Capsule की कीमत 570/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ