Imc Moringa Tablet Benefits, Price and More

 

Imc moringa tablet
Imc Moringa Tablet

Imc Moringa Tablet


सुपर नूरिश मोरिंगा, अल्फा और जौ में समृद्ध, एक सुपर फूड है, जो 100% प्राकृतिक और हर्बल है। इन गोलियों में आयुर्वेदिक अच्छाई की अधिकता होती है, इसमें 100 से अधिक पोषक तत्व होते हैं और इन्हें क्विंटेसिव एंटी-ऑक्सीडेंट भी माना जाता है। यह एंटी-एजिंग एजेंट विटामिन और आवश्यक अमीनो एसिड में समृद्ध है और 300 से अधिक समस्याओं के लिए राहत प्रदान करने में सहायक है। Imc Moringa Tablet में विटामिन ए, बी 1, बी 2, बी 3, बी 6, बी 7, सी, डी, ई और के जैसे सभी विटामिन होते हैं और यह खनिजों और पोषक तत्वों का उच्चतम स्रोत है।

Read Also:-

Imc Sugar Away Tablet

Moringa

इसमें प्रोटीन, विटामिन और खनिज होते हैं और यह एक महत्वपूर्ण एंटी-एजिंग और एंटी-ऑक्सीडेंट एजेंट के रूप में कार्य करता है। इसमें पालक की तुलना में 25 गुना अधिक आयरन होता है। दूध की तुलना में 17 गुना अधिक कैल्शियम। संतरे की तुलना में 7 गुना अधिक विटामिन सी। अंडे की तुलना में 4 गुना अधिक प्रोटीन। केले की तुलना में 15 गुना अधिक पोटेशियम। गाजर की तुलना में 10 गुना अधिक विटामिन ए।

अल्फा अल्फा

खाद्य पदार्थों के पिता के रूप में जाना जाता है, यह पदार्थ ए, बी 1, बी 6, सी, डी, ई, के जैसे विटामिन के साथ शरीर को पूरक करता है; पोषक तत्व और खनिज जैसे कैल्शियम, पोटेशियम, जस्ता, फास्फोरस, मैग्नीशियम, आदि। अल्फा अल्फा पेट, मधुमेह, अस्थमा और उच्च कोलेस्ट्रॉल के लिए अच्छा है।

जौ

कार्बोहाइड्रेट, वसा, प्रोटीन, विटामिन जैसे ए, बी 6, बी 12, के, राइबोफ्लेविन और विभिन्न खनिजों का एक समृद्ध स्रोत, यह शरीर को सक्रिय और मजबूत बनाता है। जौ भूख को कम करता है, वजन और ऊर्जा को संतुलित करने में मदद करता है।


Imc Moringa Tablet Benefits in Hindi


1. शरीर में ऊर्जा बढ़ाता है और पाचन, मूत्र और प्रतिरक्षा प्रणाली को पोषण देता है।

2. कोलेस्ट्रॉल के स्तर को कम करता है और ग्लूकोज और इंसुलिन के स्तर को स्थिर करता है।

3. कब्ज, ऑस्टियोपोरोसिस, पित्ताशय की पथरी, मुँहासे, अस्थमा, पुराने ऑस्टियोआर्थराइटिस, संधिशोथ, मधुमेह और गुर्दे की समस्याओं को रोकने में चयापचय और एड्स को संतुलित करता है।

4. हीमोग्लोबिन और आरबीसी के निर्माण में सहायता करता है।


How to Use Imc Moringa Tablet


1. एक गोली दिन में दो बार (सुबह और शाम) लें।

2. वयस्क और बच्चे दोनों इसका सेवन कर सकते हैं।

3. गर्भावस्था के दौरान इससे बचें।

4. या, डॉक्टर द्वारा निर्देशित के रूप में इसका उपयोग करें।


Imc Moringa Tablet Price


Imc Moringa Tablet की कीमत 450/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।


दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

  1. Hello sir , maine kahan tak padha hai ki moringa mein vitamin b7 nahi paya jata balki vitamin b9 paya jata hai

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. Bhai chole bhature, kulche, burger mein koi vitamin nhi hota fir b log kuch soche bina kha lete hain aur koi different chiz ho toh usme vitamin dhundte hain

      हटाएं