Hair Removal Cream Benefits, Price and More

Hair removal cream benefits
Hair removal cream benefits

Imc Hair Removal Cream


Hair Removal Cream आपको चिकनी और मुलायम त्वचा प्रदान करता है। एलो हेयर रिमूवल किट के साथ बालों को हटाना एक खुशी की बात है, क्योंकि यह बालों को हटाने की पूरी प्रक्रिया को न केवल दर्द मुक्त बनाता है, बल्कि परेशानी से मुक्त भी करता है। यह प्राकृतिक जड़ी बूटियों और मुसब्बर अर्क के साथ समृद्ध है जो उनके सुखदायक गुणों के लिए जाना जाता है। यह आपको बिना किसी दर्द के धीरे से बाल हटाने के बाद मखमली मुलायम त्वचा प्रदान करता है। यह सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है और त्वचा पर कोई चकत्ते या घर्षण नहीं छोड़ता है। अब हर महीने खुजली वाले बालों, दर्दनाक वैक्सिंग और ट्वीज़िंग को अलविदा कहें।

Read Also:-



मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की हमेशा की अच्छाई आयुर्वेद के विज्ञान के साथ-एयू-एनटाले मजबूत मजबूती के लिए मिश्रित हुई। एक प्राकृतिक मॉइस्चराइजर, यह त्वचा को पोषण देता है और अतिरिक्त तेल को दूर रखता है।

तुलसी

यह त्वचा को चमकदार बनाने में मदद करता है। यह जादुई जड़ी बूटी छिद्रों को कसने और त्वचा की खुजली को कम करने में भी बहुत सहायक है।

गुलाब की पंखुड़ियां

यह blemishes को कम करने में मदद करता है और शरीर पर एक सुंदर खुशबू छोड़ता है।

विटमिन ई

यह त्वचा को मुक्त कणों से होने वाले नुकसान से बचाता है।

चंदन

यह त्वचा को एक समान त्वचा टोन पाने में मदद करता है। यह फायदेमंद जड़ी बूटी भी उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा कर देती है।

हल्दी

यह त्वचा को प्राकृतिक चमक प्राप्त करने में मदद करता है और घावों को भरने में बेहद फायदेमंद है।

Benefits of Hair Removal Cream


त्वचा को नरम और चकत्ते और घर्षण से मुक्त रखता है

क्षतिग्रस्त बालों के रोम को ठीक करने में मदद करता है

सुधार, त्वचा की बनावट को सुचारू करता है और त्वचा को टोन करता है

त्वचा की उपस्थिति को हल्का करता है और इसे नरम और कोमल रखता है।

How to Use Hair Removal Cream


क्षेत्र पर बॉक्स में स्पैटुला के साथ मुसब्बर बालों को हटाने क्रीम लागू करें और इसे 10-15 मिनट के लिए रखें।

स्पैटुला की मदद से बालों के साथ-साथ क्रीम को भी मिटा दें।

यदि आवश्यक हो तो बाईं ओर पैच प्लक न करें और फिर से आवेदन करें।

ताजे पानी में तौलिया डुबोएं और बालों को हटाने के बाद सतह को पोंछ लें।

Price of Hair Removal Cream


Hair removal cream की कीमत 550/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।