Noni Hair Color Shampoo Benefits, Price and More

Benefits of noni hair colour shampoo
Benefits of noni hair colour shampoo


झटपट दिन का शब्द है। हम युवा और बेचैन और हमेशा आगे बढ़ने वाले लोगों से प्रेरित होते हैं। इस रंग के शैम्पू से, आपको न केवल दस मिनट में उन अनचाहे ग्रेज़ से छुटकारा मिल जाएगा, बल्कि आपके बाल भी एक लाख रुपये की तरह दिखेंगे। हर्बल अर्क और जैतून का तेल की प्रसिद्ध अच्छाई के लिए धन्यवाद। नोनी अर्क बालों के विकास में सहायता करने की अपनी क्षमता के लिए जाना जाता है और जिनसेंग एक उम्रदराज ऋषि हैं जो बालों के झड़ने को कम करने के लिए आपकी खोपड़ी को आशीर्वाद देते हैं। साथ में वे न केवल आपके बालों को तुरंत रंग देने के लिए एक जादुई समाधान बनाते हैं बल्कि आवश्यक पोषण भी देते हैं। 


मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की सदाशयता आयुर्वेद-विज्ञान के साथ अनु-न्यूटल मजबूत वेलनेस के लिए मिश्रित हुई। एक प्राकृतिक कंडीशनर के रूप में कार्य करता है जो आपके बालों को चिकना और चमकदार बनाता है।

NONI EXTRACT

यह एक प्राकृतिक हेयर कलर है जो बालों के पोषण के लिए विभिन्न हर्बल निबंधों के साथ तैयार किया गया है। विटामिन और खनिजों से समृद्ध, नोनी अर्क बालों को रंग देता है और बालों के विकास को बढ़ावा देने के लिए आपकी खोपड़ी को शांत करने में भी मदद कर सकता है।

जिनसेंग अर्क

जिनसेंग को खोपड़ी में त्वचीय पैपिला कोशिकाओं की संख्या बढ़ाने के लिए जाना जाता है, जो बालों के झड़ने को रोकने में मदद करता है।

जैतून का तेल निकास

विटामिन ई का पावरहाउस, यह बालों को भीतर से पोषण देकर और रूसी से बचाता है।

Noni Hair Color Shampoo Benefits in Hindi


1. यह अपनी तरह का एक शैंपू-सह-डाई है।

2. आप दस मिनट में परिणाम देख सकते हैं!

3. नोनी और जिनसेंग अर्क के साथ समृद्ध, यह बालों के विकास को बढ़ावा देता है और बालों के झड़ने को कम करता है।

4. जैतून का तेल बालों को मॉइस्चराइज करता है, जिससे यह चमकदार और चिकना होता है।

How to Use Noni Hair Color Shampoo


1. सुनिश्चित करें कि आप उत्पाद का उपयोग करने से पहले एक त्वचा परीक्षण करते हैं, क्योंकि कुछ लोगों को हेयर डाई से एलर्जी होती है। परीक्षण करने के लिए, अपने कान के सिरे पर कुछ लगायें। यदि आपको एलर्जी है, तो लाल चकत्ते 24 घंटों के भीतर दिखाई देंगे।

2. अपने बालों को एलो हेयर शैम्पू से धोएं।

3. दाग से बचने के लिए हाथ के दस्ताने पहनें (पैक में दिए गए)।

4. बालों पर ऑर्गेनिक नोनी हेयर कलर शैंपू लगाएं और अच्छी तरह से मसाज करें। इसे 5- 10 मिनट के लिए छोड़ दें।

Noni Hair Color Shampoo Price


Imc Noni Hair Color Shampoo की कीमत 270/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।