Herbal Gomutra ke Fayde, Price and More


Herbal gomutra ke fayde
Herbal gomutra


Imc Herbal Gomutra


Imc Herbal Gomutra न केवल एक सामान्य औषधि है, बल्कि यह सभी रोगों के लिए एक प्राकृतिक रामबाण औषधि है। यह प्राकृतिक एंटी-सेप्टिक, एंटी-माइक्रोबियल, एंटी-फंगल, एंटी-बैक्टीरियल, एंटी-एलर्जी है और इसे संजीवनी कहा जाता है। यह संक्रामक रोगों का इलाज करने की कुंजी है, दीर्घायु प्रदान करता है और सभी रक्त विकारों, मौखिक विकारों, मानसिक और शारीरिक विकारों और एक उत्कृष्ट अमृत को दूर करता है। गौमूत्र बुढ़ापे को रोकने में मदद करता है, शरीर से विषाक्त पदार्थों को निकालता है, यकृत, गुर्दे को detoxify करता है और पचाने में हल्का होता है। गौमूत्र आयरन, कॉपर, नाइट्रोजन, सल्फर, मैंगनीज, कार्बोलिक एसिड, मैग्नीशियम, एंजाइम, खनिज, विटामिन, जैसे ए, बी, सी, डी, ई, यूरिक एसिड, हार्मोन, गोल्ड एरिड, आदि से समृद्ध होता है, यह विषाक्त को दूर करता है। मूत्र के माध्यम से शरीर से पदार्थ। प्रतिरक्षा को बढ़ाता है और कीटाणुनाशक के रूप में कार्य करता है। गौमूत्र के नियमित सेवन से रोगाणुओं की कमी पूरी होती है। गौमूत्र तनाव से राहत देता है और याददाश्त तेज करता है। आंतों के कीड़े, सूजन, और जलोदर विकारों से छुटकारा दिलाता है। यह एनीमिया, त्वचा विकार और रक्तस्राव के लिए अत्यधिक फायदेमंद है। शहद और नींबू के पानी के साथ गौमूत्र का नियमित सेवन वजन कम करने में सहायक है। गौमूत्र के सेवन से पाचन तंत्र में सुधार होता है और बुखार कम होता है। अस्थमा और घबराहट से राहत देता है। गौमूत्र प्रभावित क्षेत्र पर मालिश करने से दर्द से राहत देता है। उच्च रक्तचाप, अवसाद और सिरदर्द से राहत दिलाने में मदद करता है। यह गंजापन और साइनसिसिस से भी छुटकारा दिलाता है। यह मधुमेह के लिए बेहद फायदेमंद है। गौमूत्र से रोजाना दो बार चेहरा धोने से मुंहासे और पिंपल्स से राहत मिलती है। हृदय रोगों को रोकता है। यह किडनी, लीवर और सभी भागों को आंतरिक रूप से साफ़ करता है। यह मस्तिष्क के विकारों के लिए अत्यधिक लाभकारी है। श्वसन तंत्र में सुधार करता है। वेदों ने हमें हमेशा एक आनंदमय जीवन जीने और एक रहस्य का नेतृत्व करने में प्रबुद्ध किया है, उनके अनुसार, गौमूत्र का दैनिक उपभोग है, जो हमें उत्साहपूर्ण जीवन जीने के लिए सशक्त कर सकता है। इन पवित्र पुस्तकों के शब्दों को देखकर, IMC ने हर्बल गोमुत्र पर अंकुश लगाया, जो 100% शुद्ध और प्राकृतिक है। गाय के मूत्र की तीखी गंध को रोकने के लिए तुलसी और इलाची के साथ मिश्रित, इस आयुर्वेदिक उत्पाद में आपको कई स्वास्थ्य स्थितियों को रोकने में मदद करने की प्रवृत्ति है। IMC के हर्बल गोमुत्र के साथ एक खुशहाल और गहन जीवन की यात्रा पर जाएँ।



गौमूत्र

आयुर्वेद के अनुसार, गोमूत्र या गाय का मूत्र पवित्र होता है और विभिन्न बीमारियों से बचाने के लिए कवच का काम करता है।

तुलसी

यह श्वसन संबंधी विकारों में सुधार करता है और हार्मोन को संतुलित करने और तनाव को कम करने में भी फायदेमंद है।

इलायची

यह फेफड़ों के भीतर रक्त के परिसंचरण में सुधार करने में मदद करता है, जो अस्थमा, सर्दी और खांसी जैसी सांस की समस्याओं से छुटकारा दिला सकता है।

Herbal Gomutra ke Fayde in Hindi


1. विभिन्न बीमारियों से लड़ने में मदद करता है।

2. पीलिया आदि से पीड़ित लोगों के लिए बेहद मददगार।

3. प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाता है।

4. जीवन में सकारात्मकता लाता है।

Herbal Gomutra Price


Imc Herbal Gomutra की कीमत 375/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।