Imc Heart Strong Tablet Benefits, Price and More

Imc Heart Strong Tablet


Imc Heart Strong Tablets


औसत जीवनकाल में, हमारा दिल लगभग 2.5 बिलियन बार धड़कता है। यह जानते हुए कि यह हमारे जीवन को बनाए रखने वाले सबसे महत्वपूर्ण अंगों में से एक है, यह महत्वपूर्ण है कि इसे कीमती वस्तु की तरह माना जाए। जहां दिल से जुड़ी बीमारियों के बारे में देश को खतरे में डालने वाले आंकड़े खतरनाक हैं, वहीं अच्छी खबर यह है कि साधारण जीवनशैली में बदलाव आपके दिल को एक अच्छे आकार में रख सकते हैं। हालांकि, आपके लिए नियमों का सख्ती से पालन करना मुश्किल हो सकता है, नौकरी और जीवनशैली की सीमाओं के कारण, आईएमसी ने इस आयुर्वेदिक दवा को बनाया है जो आपके दिल की तरह अपने आप की रक्षा और देखभाल करेगा। Imc Heart Strong Tablet ब्लड सर्कुलेशन को बेहतर बनाने में मदद करता है और थक्का बनने और ब्लॉकेज के खतरे को कम करने में मदद करता है। अर्जुन और अश्वगंधा जैसे हीरो जड़ी बूटियों के साथ, दिल की सेहत के सफर में हार्ट स्ट्रॉन्ग आपके साथी के रूप में एक लंबा रास्ता तय करेगा।


मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की सदाशयता को आयुर्वेद के विज्ञान ने प्राकृतिक प्राकृतिक मजबूती के लिए मिश्रित किया। एलो-वेरा के सभी लाभों में, शायद हृदय की लय को स्थिर करके और कोलेस्ट्रॉल को कम करके कार्डियोवास्कुलर सिस्टम पर इसके लाभों से अधिक आशाजनक नहीं है।

अर्जुन

अपने स्वास्थ्य के दिल में एक जड़ी बूटी। मुक्त कणों से होने वाले नुकसान से लड़ने और दिल की रक्षा करने में, अर्जुन एक आदर्श जुझारू साथी है। जब यह हृदय के स्वास्थ्य की बात आती है, तो अर्जुन अपनी क्षमताओं में खड़ा है। एक हृदय टॉनिक के रूप में कार्य करता है, एरोबिक धीरज में सुधार करता है और कोलेस्ट्रॉल का प्रबंधन करने में मदद करता है।

अश्वगंधा

अर्जुन के लिए दूसरा स्थान आता है, यह जड़ी बूटी एक शक्तिशाली सैनिक है जो कोलेस्ट्रॉल और ट्राइग्लिसराइड के स्तर को कम करके आपको दिल की बीमारियों से लड़ने में मदद करता है। यह जड़ी बूटी आयुर्वेद का पोस्टर बॉय है। अपने काल्पनिक गुणों के साथ, अश्वगंधा एक महान कार्डियो-रक्षक के रूप में कार्य करता है।

Shilajit

प्रकृति का यह जादू लोहे में समृद्ध है, जो तांबे के साथ मिलकर, शरीर में ऑक्सीजन के परिवहन में एक प्रमुख भूमिका निभाता है और दिल की धड़कन नियामक के रूप में कार्य करता है।

Imc Heart Strong Tablet Benefits in Hindi


1. एक समग्र हृदय स्वास्थ्य के लिए।

2. नियमित व्यायाम और स्वस्थ भोजन की आदतों के साथ, दिल मजबूत आपके दिल की सुरक्षा के रूप में कार्य करता है।

3. कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितनी कोशिश करते हैं और अपनी आदतों में सुधार करते हैं, आपको इसे तेजी से और प्रभावी रूप से बनाने के लिए हमेशा उत्प्रेरक की आवश्यकता होती है।

4. यदि आप जीवनशैली में बदलाव की प्रक्रिया में हैं, तो दिल मजबूत होने से आप अपने लक्ष्यों को आसानी से हासिल कर सकते हैं।


How to Use Imc Heart Strong Tablet


1. एक टैब सुबह पानी के साथ सेवन किया जाना है।

2. एक टैब शाम को पानी के साथ सेवन किया जाना चाहिए।

3. या, एक चिकित्सक द्वारा निर्धारित अनुसार इसका उपयोग करें

Imc Heart Strong Tablets Price


Imc Heart Strong Tablet की कीमत 360/- रुपये है - इस उत्पाद पर छूट का लाभ उठाने के लिए Imc के किसी भी स्टोर पर जाएं और यह आईडी नंबर 840246 बताएं और आपको प्रत्येक उत्पाद पर छूट मिल जाएगी जो आप खरीद लेंगे। यदि आप किसी भी स्टोर के बारे में नहीं जानते हैं तो 9803280363 पर कॉल या व्हाट्सएप करें और मैं आपको आपके घर के निकटतम स्टोर के बारे में बताऊंगा।