Fresh Morning Tablets Ke Fayde, Price and More


Fresh morning tablets uses
Fresh morning tablets uses

Fresh Morning Tablet Imc


चाहे आप कब्ज के सामयिक मुकाबलों या पुरानी अज्ञातहेतुक कब्ज की स्वास्थ्य स्थिति के साथ काम कर रहे हों, आपको पता है कि मल त्याग करने में कठिनाई होती है जो अक्सर होता है। दर्दनाक गैस और सूजन आमतौर पर सवारी के साथ होती है। अपनी असुविधा को कम करने और चीजों को फिर से प्राप्त करने के लिए, हमने आयुर्वेद से संबंधित जड़ी-बूटियों के मिश्रण के साथ एक पूरक बनाया है। Imc Fresh Morning Tablet कब्ज और खराब आंत्र विकारों के लिए एक प्रभावी आयुर्वेदिक स्वास्थ्य पूरक हैं। यह पाचन में सहायता करता है, मल त्याग को नियंत्रित करता है और पेट के फूलने से राहत देता है। सक्रिय घटक त्रिफला, अद्रक और इसबगोल एंटीऑक्सिडेंट पैदा करते हैं और आंत्र कल्याण को बढ़ावा देते हैं।


त्रिफला

त्रिफला आंतों में वसा के जमाव को कम करता है और आंतों के विषाक्त पदार्थों और गैस को खत्म करता है। मल त्याग को विनियमित करने में मदद करता है और पाचन तंत्र को साफ करने में मदद करता है।

Adrak

अदरक या अदरक एक सौम्य रेचक और पाचन है जो पाचन को उत्तेजित करता है। अपच और एक सौम्य रेचक और डिटॉक्सिफायर को फूलाता है।

इसबगोल

Psyllium भूसी के रूप में भी जाना जाता है, यह फाइबर में समृद्ध है, और कब्ज और दस्त से राहत में फायदेमंद है। एक महान फाइबर पूरक जो चिकनी मल त्याग में पाचन और एड्स को उत्तेजित करता है।

KAALIMIRCH

काली मिर्च या काली मिर्च हाइड्रोइलेक्ट्रिक एसिड के स्राव में सुधार करती है और पाचन को बढ़ावा देती है।

Imc Fresh Morning Tablet ke Fayde in Hindi


1. सूजन और पेट दर्द से राहत दिलाता है।

2. पेट में ऐंठन और सूजन को रोकता है।

3. कब्ज, अनियमितता और अपच का इलाज करने में मदद करता है।

4. पाचन में एड्स और मल त्याग को नियंत्रित करता है।

How to Use Fresh Morning Tablets


1. एक गिलास गुनगुने पानी या दूध के साथ बिस्तर पर 1-2 गोलियां लें।

2. या, चिकित्सक द्वारा निर्देशित अनुसार लें।

Imc Fresh Morning Tablet Price


Imc Fresh Morning Tablet की कीमत 360/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।