Fat Away Tablets Benefits, Price and More


Fat away tablets
Fat away tablets

Imc Fat Away Tablets 


हमारी समकालीन जीवनशैली के खतरों में से एक ख़राब खाने के तरीके, गतिहीन आदतें और व्यायाम की कमी है। कभी आपने सोचा है कि क्या आपका कोई साथी था जो आपके जिद्दी वजन को कम करने में आपकी मदद करेगा जो आपके फ्रेम में अपना रास्ता ढूंढता है? फैट अवे आशा की किरण है जो कुछ ही समय में आपके वजन के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करेगा और वह भी स्वाभाविक रूप से! एलो वेरा, गुग्गुलु, और ग्रीन टी एक्सट्रेक्ट जैसे हर्बल अवयवों से भरपूर, फैट अवे ऑर्गेनिक रूप से काम करता है और आपके थोड़े से प्रयासों के साथ मेटाबॉलिज्म को बढ़ाता है, पाचन में सहायता करता है, रक्त कोलेस्ट्रॉल को नियंत्रण में रखता है और व्यायाम की कार्यक्षमता में सुधार करता है ताकि आपकी प्रगति में तेजी आए। वेट घटना! अपने अद्भुत स्वास्थ्य लाभ के साथ वसा दूर हमेशा प्रकाश विकल्प है!

Read Also:-

Fat Away Kit

मुसब्बर वेरा

मुसब्बर वेरा की सदाशयता को आयुर्वेद के विज्ञान ने प्राकृतिक प्राकृतिक मजबूती के लिए मिश्रित किया। सबसे शक्तिशाली तत्वों में से एक, यह चयापचय को बढ़ावा देकर कैलोरी को जलाने में आपकी मदद करता है।

लहसुन का अर्क

पाचन में सुधार करके फैट अवे वजन घटाने का एक बहुत ही महत्वपूर्ण और एक उत्कृष्ट घटक है। यह भारतीय पारंपरिक रसोई में और एक कारण के लिए एक महत्वपूर्ण घटक है। यह भूख को बढ़ाता है, पाचन में सुधार करता है और वजन कम करने में मदद करता है।

गुग्गुलु अर्क

यह दिलचस्प जड़ी बूटी 600 ई.पू. और तब से वजन घटाने और कोलेस्ट्रॉल से लड़ने में एक सुविधा के रूप में उपयोग किया जाता है। पारंपरिक रूप से आयुर्वेद में शरीर में हानिकारक विषाक्त पदार्थों का पीछा करने के लिए उपयोग किया जाता है।

हरी चाय

इसमें कैफीन जैसे बायोएक्टिव पदार्थ होते हैं जो फैट बर्न को उत्तेजित करते हैं।

Imc Fat Away Tablets Benefit in Hindi


1. स्वाभाविक रूप से वजन कम करने के लिए।

2. 100% हर्बल होने के कारण इसका कोई साइड-इफेक्ट नहीं है।

3. फैट अवे में शक्तिशाली विषहरण गुण हैं जो आपके सिस्टम को साफ करते हैं और पाचन का समर्थन करते हैं।

4. अगर आप लाइफस्टाइल मेक-ओवर की प्रक्रिया में हैं, तो फैट अवे आपको सही किक-स्टार्ट देगा!

How to Use Imc Fat Away Tablets


1. एक टैब पानी के साथ भोजन से आधे घंटे पहले दिन में दो बार सेवन किया जाता है।

2. या, चिकित्सक द्वारा निर्देशित के रूप में इसका उपयोग करें।

Imc Fat Away Tablets Price


इस की कीमत 360/- रुपये है - अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।

दोस्तो हमारी कंपनी आइएमसी जो की WHO certified है, IDSA सर्टिफाइड है और 14 साल से आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से सेल कर रही है, अभी हमने ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी है, जिसमे आप सिर्फ कस्टमर एक बार बनाओगे और उसके बाद वो जब जब प्रोडक्ट्स परचेज करेगा उसका कमीशन आपको आता रहेगा, इसमें कोई इन्वेसमेंट नही है लेकिन इनकम अनलिमिटेड है, जितनी सेल बड़ती जाएगी उतनी इनकम बड़ती जायेगी, आप फुल टाइम और पार्ट टाइम काम कर सकते है, अधिक जानकारी के लिए 9803280363 पर कॉल करे।