Imc Elaichi Amrit ke Fayde, Price and More


Imc elaichi amrit ke fayde
Imc elaichi amrit ke fayde


Imc Elaichi Amrit

इसे रोज़मर्रा के स्वास्थ्य अभ्यास का हिस्सा बनाना आपको लंबे समय तक चलने वाली ताज़ा सांस देते हुए सक्रिय और ऊर्जावान महसूस कर सकता है। Imc Elaichi Amrit बहुत अच्छे माउथ फ्रेशनर के रूप में भी काम करता है। यह अद्भुत उत्पाद एसिडिटी, अपच से राहत दिलाने में बहुत उपयोगी है और एक शक्तिशाली डिटॉक्सिफायर है। रक्त परिसंचरण में सुधार, आपको खांसी और ठंड से राहत, मासिक धर्म की ऐंठन और वजन प्रबंधन सुविधा को रोकने के कुछ ही स्वास्थ्य लाभ हैं जो इस उत्पाद को आपको पेश करना है और इसलिए, आयुर्वेद में आपके लिए लाया गया देवताओं का पेय।


इलायची

यह प्रकृति में carminative है और इस प्रकार, पाचन में तेजी लाने में मदद करता है और पेट की विभिन्न समस्याओं से लड़ता है। यह श्लेष्म झिल्ली को शांत करने में मदद करता है, पाचन तंत्र को बेहतर बनाता है और इस प्रकार, अम्लता और पेट खराब होने के लक्षणों से राहत देता है।

सौंफ

एक आम माउथ फ्रेशनर है, जिसमें विभिन्न अन्य उपचार गुण हैं। एक प्रभावी माउथ फ्रेशनर होने के साथ-साथ यह कब्ज, अपच, आईबीएस और सूजन को ठीक करने में भी मदद करता है।

Imc Elaichi Amrit ke Fayde in Hindi


1. माउथ फ्रेशनर के रूप में काम करता है।

2. शरीर को डिटॉक्सिफाई करने में मदद करता है।

3. एसिडिटी और अपच से राहत दिलाने में मदद करता है।

4. रक्त परिसंचरण में सुधार और ऐंठन को रोकने में मदद करता है।

How to Use Elaichi Amrit


1. एक गिलास पानी, दूध, चाय या लस्सी में 2 बूंद एलैची अमृत डालें।

2. हलचल और समाधान मिलाएं।

3. बेहतर पाचन के लिए इसका सेवन करें।

4. या, चिकित्सक द्वारा निर्देशित अनुसार लें।

Imc Elaichi Amrit Price


Imc Elaichi Amrit की कीमत 250/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।