Imc Detox Foot Patch Benefits, Price and More

Imc Detox Foot Patch


Imc Detox Foot Patch


Imc Detox Foot Patch एक विशेष रूप से डिजाइन किया गया उत्पाद है, जो आपके शरीर को प्राकृतिक रूप से साफ करता है और आपको विभिन्न स्वास्थ्य जटिलताओं से लड़ने में मदद करता है। यह आश्चर्य उत्पाद पैर की थकान, बेचैनी और गठिया के दर्द से राहत दे सकता है, कोशिकाओं को सक्रिय कर सकता है, महत्वपूर्ण अंगों के कार्यों में सुधार कर सकता है, महत्वपूर्ण सार की भरपाई कर सकता है, गुर्दे को मजबूत कर सकता है, रक्त परिसंचरण और चयापचय को नियंत्रित कर सकता है, प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ा सकता है, तनाव और चिंता को कम कर सकता है, मानसिक ध्यान बढ़ा सकता है और एकाग्रता, यौन कामेच्छा में वृद्धि, नींद की वृद्धि की गुणवत्ता और इस प्रकार, बेहतर स्वास्थ्य और दीर्घायु सुनिश्चित करता है। आज अपने डिटॉक्स फुट पैच प्राप्त करें और कल्याण की शक्ति का आनंद लें।



लकड़ी सिरका आसवन

इसके कई स्वास्थ्य लाभ हैं और प्राकृतिक विषहरण प्रक्रिया का समर्थन करता है।

बांस सिरका आसवन

इसके विभिन्न स्वास्थ्य लाभ हैं जिनमें शामिल हैं, पैरों की दुर्गंध को खत्म करना, त्वचा को नरम करना, रक्त परिसंचरण में सुधार, उच्च रक्तचाप को कम करना और शरीर से भारी धातु को हटाना।

टूमलाइन

विषहरण के समय में एक शक्तिशाली सहयोगी, यह तनाव को दूर करने, सतर्कता बढ़ाने, परिसंचरण को उत्तेजित करने और प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने में मदद करता है।

लकड़ी विनेगर की दाल

असुविधा के लिए एक प्राकृतिक उपचार, यह शरीर को स्वाभाविक रूप से detoxify करने और कई बीमारियों का मुकाबला करने में मदद करता है।

कॉर्नस्टार्च

यह घटक एथलीट फुट के लिए एक महान उपाय है और शरीर को सक्रिय रखता है।

Imc Detox Foot Patch Benefits in Hindi


1. शरीर को आंतरिक रूप से साफ करता है और विभिन्न बीमारियों से लड़ने में मदद करता है।

2. शरीर से विषाक्त धातुओं को निकालता है।

3. रक्त परिसंचरण और चयापचय को नियंत्रित करता है।

4. मानसिक फोकस और एकाग्रता को बढ़ाता है।

How to Use Imc Detox Foot Patch


1. पैरों के तलवों पर पैर के पैच रखें। कृपया इन पैच का उपयोग करते समय अपने पैरों को सूखा रखें। अधिमानतः रात में सोते समय इन पैच का उपयोग करें।

2. इसे शरीर के मुख्य लक्षित क्षेत्रों जैसे कंधों, टखनों, कोहनी, घुटनों, पेट, पीठ के निचले हिस्से, कलाई या पैरों पर सर्वोत्तम परिणामों के लिए रखा जा सकता है।

3. अगर फुट पैच काले रंग में बदल जाते हैं तो आपका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता है। अगर फुट पैच रंग में हल्का हो जाता है तो आपका स्वास्थ्य थोड़ा बेहतर है। अगर आपने कभी इसका इस्तेमाल नहीं किया है तो इसे एक महीने तक नियमित रूप से इस्तेमाल करें। एक महीने के बाद सप्ताह में कम से कम दो बार उपयोग करें। जब तक आपकी सेहत में सुधार न हो जाए, तब तक हर दिन इसका इस्तेमाल करें।

4. बच्चों द्वारा उपयोग किए जाने पर वयस्कों को नज़र रखना चाहिए।

Imc Detox Foot Patch Price


Imc Detox Foot Patch की कीमत 990/- रुपये है - लेकिन अगर आपके पास Imc का आईडी कार्ड है तो आप इस प्रोडक्ट पर छूट पा सकते हैं। अगर आप अपना आईडी कार्ड बनाना चाहते हैं तो मुझे अपना नाम, पिता का नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड के साथ पता, पैन नंबर मेरे व्हाट्सएप नंबर 9803280363 पर भेजें।